ABCD 3 : फिल्म में होश उड़ाने वाले है वरुण धवन, लुक आया सामने
ABCD 3 : फिल्म में होश उड़ाने वाले है वरुण धवन, लुक आया सामने
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ABCD 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसी के चलते वो काफी चर्चा में बने हुए हैं. वरूण पंजाब से वापस आ चुके हैं क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म का पहला शेड्यूल का शूट पूरा कर लिया है. जिसके बाद वरूण, रेमो की टीम एक साथ जम कर पोज देते नजर आए थे. वहीं इसी बीच वरूण धवन की सेट से पहली तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. इसी के चलते वो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. 

दरअसल, फिल्म में वो एक अलग रूप में दिखाई दे रहे हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हाल ही में वरूण को एक हेयर सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था. जहां पर उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई. तस्वीरों के देख कर साफ पता चल रहा है कि वरूण ने अपने बालों का हाइलाइट करवा लिया है. इसके अलावा उनके हाथ और छाती पर टैटू भी नजर आ रहे हैं. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, वरूण ने अपनी फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर छा जाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है. फिल्म के लिए उन्होंने अपना पूरा लुक बदल लिया है. वरुण के साथ इस फिल्म में कई एक्टर्स शामिल है जिनका डांस देख पाएंगे.

रेमो डिसूजा की यह फिल्म 'एबीसीडी' सीरिज का तीसरा पार्ट है, जिसमें एक बार फिर वरूण एक डांसर के रूप में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ श्रृद्धा कपूर भी ताल से ताल मिलाती नजर आएंगी. अभी तक श्रृद्धा ने फिल्म का शूट शुरू नहीं किया है. वो अपनी शूटिंग लंदन में शुरू करेंगी. बता दें, यह फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देन वाली है. 

'एक लड़की को...' में इस हॉट लड़की के साथ पर्दे पर रोमांस करेंगी सोनम कपूर

अक्षय कुमार के बाद 2.0 मेकर शंकर ने मिलाया ऋतिक रोशन से हाथ, इस फिल्म में आएंगे नज़र

एक पल भी तैमूर के बिना नहीं रह सकते हैं सैफ, करीना ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -