Munnabhai 3 : अब इस एक्ट्रेस के साथ मुन्नाभाई करने वाले हैं रोमांस
Munnabhai 3 : अब इस एक्ट्रेस के साथ मुन्नाभाई करने वाले हैं रोमांस
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का सीक्वल 'मुन्नाभाई 3' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. कई दिनों से इस फिल्म को लेकर खबरें आ रही है और हर कोई इसके इंतज़ार कर रहा है. वहीं पिछले दिनों अरशद वारसी ने खुद पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कंफर्म करते हुए कहा था कि 'फिल्म की स्क्रीप्ट तैयार हो गई है. जल्द फिल्म की शूटिंग भी शुरू होगी.' इसके बाद इसी से जुड़ी हुई बड़ी खबर सामने आ रही है. आइये जानते हैं उस खबर के बारे में.

खबर के अनुसार, मुन्नाभाई 3 ने संजय दत्त के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को लेने की बात सामने आ रही है. बता दें, सोनम कपूर बहुत जल्द फिल्‍म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आने वाली है. इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा प्रड्यूसर कर रहे है. विधु विनोद चोपड़ा सोनम से इतने इम्‍प्रेस हुए है कि उन्होंने ने सोनम को अपनी मुन्‍नाभाई फ्रैंचाइज में लेने का मन बना लिया है. लेकिन अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि वो सोनम कपूर ही होंगी. 

कहा जा रहा है, सोनम कपूर को फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' देखने के बाद विनोद चोपड़ा को 1942: अ लव स्‍टोरी की मनीषा कोइराला जैसी लगती हैं. इसी वजह से सोनम को वो अपनी मुन्‍नाभाई फ्रैंचाइज में लेने के फेवर में दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं विधु विनोद चोपड़ा ने प्रड्यूस की हुई फिल्म 'संजू' में भी सोनम कपूर छोटे से किरदार में दिखाई दी थी. इससे तो यही लगता है कि वो सोनम से कुछ ज्यादा ही इम्प्रेस हैं. अब देखा जायेगा क्या सच में सोनम कपूर होने वाली हैं इस फिल्म में. 

'भारत' में इस बेहद खूबसूरत लुक में नजर आएंगी कैटरीना, शेयर की नई तस्वीर

आलिया भट्ट हो सकती हैं 'दोस्ताना 2' की लीड एक्ट्रेस

कंगना रनौत पर बुरी तरह भड़की मणिकर्णिका की ये एक्ट्रेस, सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -