अंडरवर्ल्‍ड से अकेले ही भीड़ चुकी है ये बोल्ड एक्ट्रेस, मिली थी ढेर सारी धमकियां
अंडरवर्ल्‍ड से अकेले ही भीड़ चुकी है ये बोल्ड एक्ट्रेस, मिली थी ढेर सारी धमकियां
Share:

बॉलीवुड की बबली गर्ल और ड‍िम्पल गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. प्रीति 31 जनवरी, 1975 को शिमला में पैदा हुईं थी. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1998 में आई फिल्म 'दिल से' से की थी और उसी साल फिल्म 'सोल्जर' में फिर दिखीं थी. प्रीति अपने करियर के अलावा कई बार पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं.

प्रीत‍ि ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी भी मिल चुकी हैं. प्रीति ने इस बारे में कहा था कि एक समय ऐसा था जब उनको अंडर वर्ल्‍ड की धमकियों का सामना करना पड़ा. उन्‍होंने ऐसे दौर में सिक्‍योरिटी तक लेने से मना कर दिया था. इस बारे में बताते हुए प्रीति ने कहा था कि, 'यदि मुझे पता होता कि सभी लोग अंडरवर्ल्ड से डर कर पीछे हो जाएंगे तो शायद मैं भी अंडरवर्ल्ड के खिलाफ आवाज न उठाती. लेकिन मैन खड़ी रहीं.'

धमकियां मिलने के बाद प्रीति से लाल कृष्ण आडवाणी ने बात की थी और भरोसा दिलाया कि डरने की कोई बात नहीं है. प्रीति ने कहा था कि, 'हालांकि,मैंने सिक्योरिटी लेने से मना कर दिया था, लेकिन बाद में सादी वर्दी में कुछ पुलिस वाले मेरे साथ सेट पर रहते थे.' आपको बता दें प्रीत‍ि ने बॉलीवुड में कई सारी ह‍िट फिल्में दीं है. आखिरी बार वो हाल ही में फिल्म भैया जी सुपरस्टार में नजर आईं थी.

असली नाम छुपाकर फिल्मों में हिट हुई ये एक्ट्रेस, विदेशी से की थी शादी

कैटरीना पर फ़िदा हुई प्रीति जिंटा, उनके साथ करना चाहती हैं ऐसा काम

सोशल मीडिया पर छाया बॉबी देओल का हैंडसम बेटा, इस हॉलीवुड एक्टर से हुई तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -