पापा अनिल कपूर नहीं बल्कि ये एक्टर है सोनम का लकी चार्म
पापा अनिल कपूर नहीं बल्कि ये एक्टर है सोनम का लकी चार्म
Share:

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही फिल्म 'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' में नज़र आनेवाली है. जैसा कि आप जान ही चुके हैं सोनम कपूर फिल्म में लकी चार्म बनी हुई हैं जो भारत को वर्ल्ड कप जीतती है. पूरा देश उन्हें लकी चार्म मानता है. ये फिल्म काफी जोरदार होने वाली है ये आप ट्रेलर ही समझ गए होंगे. फिल्म में सोनम कपूर के साथ एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salman) के साथ नजर आएंगे. लेकिन हाल ही में  सोनम कपूर ने अपने लक्की चार्म का भी खुलासा किया है. तो जानते हैं असल में कौन है उनका लकी चार्म. 

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला गाना 'लक्की चार्म...' पोस्ट कर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर को अपना लक्की चार्म बताया है. ये वही एक्टर है जो हर किसी का फेवरेट है. यानि हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जो सोनम कपूर के लकी चार्म हैं. अपनी फिल्म के पहले गाने को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा "लक्की चार्म, आप जानना चाहते हो कि मेरा लक्की चार्म कौन है. कोई और नहीं, बल्कि शाहरुख खान हैं. आपका धन्यवाद और पूरी 'द जोया फैक्टर' की टीम आपसे बहुत प्यार करती है." 

जानकारी दे दें, 'द जोया फैक्टर' के इस गाने में लोगों को शाहरुख खान की भी आवाज सुनने को मिलेगी. सोनम कपूर की इस पोस्ट पर उनके पिता और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'टेरिफिक' यानी भयानक. फिल्म के बारे में बता दें, सोनम कपूर और दुलकर सलमान की यह फिल्म अनुजा चौहान के नॉवेल 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है. यह फिल्म इसी साल 20 सितंबर को रिलीज होगी. 

 Lucky Charm : रिलीज़ हुआ सोनम-सलमान की The Zoya Factor का पहला गाना

फिल्म के गुड लक के लिए शनि मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची सोनम कपूर

सलमान की बांहों में सोनम कपूर, The Zoya Factor का नया पोस्टर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -