Lucky Charm : रिलीज़ हुआ सोनम-सलमान की The Zoya Factor का पहला गाना
Lucky Charm : रिलीज़ हुआ सोनम-सलमान की The Zoya Factor का पहला गाना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही फिल्म ‘द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म से जुड़े कई वीडियो सामने आये हैं और अब इस गाने से पहला गाना रिलीज़ हो गया है. फिल्म का ट्रेलर कुछ वक्त पहले ही आया था और अब इसका पहला गाना ‘लकी चार्म (Lucky Charm)’ भी लोगों के सामने आ चुका है. ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है और उम्मीद है फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आएगी. फिलहाल इस गाने को सुन लिया जाये. 

आपको बता दें, ‘द जोया फैक्टर’ के इस गाने की शुरुआत में शाहरुख खान की आवाज सुनाई देती है, जो जोया के लकी होने की कहानी बताते हैं. असल में फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी ही है. इसके बाद दमदार म्यूजिक के साथ जोया के गुणगानों का बखान शुरू होता है. जानकारी दे दें, इस गाने का पिक्चाराइजेशन और म्यूजिक बेहद खूबसूरत है. इस गाने को शंकर महादेवन और रघुवीर यादव ने अपनी आवाज दी है. इसके बोल अमित भट्टाचार्य ने लिखे हैं. गाने के म्यूजिक को शंकर एहसान लॉय ने सजाया है. 

इस गाने को सुनकर आप भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे. इस गाने में जोया कैसे इंडियन टीम के लिए लकी है और लोग उसे किस तरह पूजते हैं इसकी कहानी दिखाई है. इसके अलावा गाने में सोनम का काफी खूबसूरत और प्यारा अंदाज नजर आया है. रिलीज के दो घंटे के अंदर इसे 24 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. ‘द जोया फैक्टर’ एक ऐड एजेंट जोया की कहानी है, जो इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है. फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज़ होगी.  

Ik Mulaqaat : ड्रीम गर्ल का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़, क्यूट दिखे आयुष्मान-नुसरत

अब रानू मंडल की बेटी ने किया दावा, 'माँ की दिमागी हालत नहीं है ठीक..'

Collection : ऑस्ट्रेलिया में अक्षय की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनी Mission Mangal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -