फिल्म के गुड लक के लिए शनि मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची सोनम कपूर
फिल्म के गुड लक के लिए शनि मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची सोनम कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी आगामी फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' का प्रमोशन शुरू कर दिया है. सोनम ने अपनी फिल्म के लिए मंदिर जा कर इसकी शुभ शुरुआत की है. सोनम कपूर 'द ज़ोया फैक्टर' के लिए 'गुड-लक' की आशा करते हुए शनि मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है. सोनम कपूर की ये फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं. 
 
फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' में दिखाया जाएगा कि कैसे सोनम कपूर भारतीय टीम के लिए 'लकी चार्म' साबित होती है. इसलिए सोनम ये भी चाहती हैं कि ये 'गुड-लक' उनकी आगामी फिल्म के साथ-साथ दुलकर सलमान के लिए भी शुभ साबित हो. सलमान उनके साथ पहली बार काम कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस शुभ अवसर पर सोनम ग्रे रंग की एथनिक ड्रेस में नज़र आई, अभिनेत्री ने नामात्र मेकअप और लाल लिपस्टिक के साथ अपना यह लुक पूरा किया. इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

फिल्म के बारे में बता दें, 'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम की किस्मत चमक जाती है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है. फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

कॉमेडी फिल्मों के लिए खुद को बेस्ट मानती हैं सोनम, कही ये बात

ट्रेलर ने फैंस में पैदा की बेसब्री, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

सोनम-सलमान ने मिलकर मचाई धूम, 'द जोया फैक्टर' का दमदार ट्रेलर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -