पुराने वीडियो से हाहाकार मचा रही सोनम, संभलकर देखें फैंस
पुराने वीडियो से हाहाकार मचा रही सोनम, संभलकर देखें फैंस
Share:

हॉट और बोल्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने स्टाइलिश अवतार के लिए फेमस हैं और वह इंटरनेट पर अक्सर सेक्सी लुक में नजर आती हैं. सोनम कपूर बी टाउन मे अपने स्टालिश ड्रेसिंग लुक के लिए खूब सुर्खियां भी बटोरने में लगी हुईं रहती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का अब एक सेक्सी वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं और इस वायरल वीडियो में सोनम कपूर को आप ग्रीन कलर की सेक्सी ड्रेस में देख सकते हैं. 

दरअसल, आपको बता दें कि सोनम का ये रैंप वॉक वीडियो काफी पुराना है लेकिन इन दिनो सोशल मीडिया पर फिर स ऐसे पसंद करने वालों की बाढ़ आईं है और इसे अब भी खूब लाइक्स मिल रहे हैं. वायरल वीडियो में सोनम कपूर बैकलेस ग्रीन कलर के गाउन में हैं. वे वीडियो में रैम्प वॉक करती हुईं भी नजर आ रही है. 

ख़ास बात यह है कि सोशल मीडिया पर उनके बैकलेस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं और ग्रीन कलर के सेक्सी गाउन में सोनम कपूर ने न्यूड मेकअप भी कैरी किया हुआ हैं. फिलहाल तो वे इस लुक से अपने फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने का काम कर रही है. हर बार ही सोनम के सेक्सी और बोल्ड अवतार को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जाता हैं.सोनम के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे अपनी पिछली फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आईं थी और वीरे दी वेडिंग फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट साबित रही थी.

83 में इस किरदार में दिखेंगे पंकज त्रिपाठी, रणवीर के लिए कही इतनी बड़ी बात

आशा ताई के साथ नज़र आये अक्षय कुमार, शेयर की फोटो

रेड ड्रेस में कैटरीना ने लगाई आग, इंस्टा पर फैंस का हुआ बुरा हाल

सलमान खान ने शेयर किया एक और वीडियो, दिखा 'भारत' का जोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -