83 में इस किरदार में दिखेंगे पंकज त्रिपाठी, रणवीर के लिए कही इतनी बड़ी बात
83 में इस किरदार में दिखेंगे पंकज त्रिपाठी, रणवीर के लिए कही इतनी बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी को इंडस्ट्री में सबसे टैलेंटेड एक्टर में से एक के रूप में देखा जाता है. पिछले कुछ साल पंकज त्रिपाठी के लिए बहुत ही शानदार रहे हैं और उन्होंने अपनी बैक टू बैक हिट फिल्मों से काफी प्रसिद्धि भी कम समय में ही हासिल कर ली है. दर्शक उनकी फिल्मों को काफी भी पसंद करते हैं. अब खबर है कि वे स्त्री के एक्टर कबीर खान की 83 फिल्म में काम करेंगे. जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव की मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार है. पंकज के किरदार की बात की जाए तो वे इस फिल्म में भारतीय टीम मैनेजर पीआर मान सिंह की भूमिका में रहेंगे. 

इस फिल्म की शूटिंग लंदन में की जाएगी. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में त्रिपाठी ने कहा कि रणवीर और मैंने अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है. लेकिन उनके मुताबिक, रणवीर से मिलने के बाद मैंने महसूस किया है कि वह ऐसे व्यक्ति हैं जो सेट पर बहुत अधिक एड्रेनालाईन, सकारात्मक ऊर्जा के साथ काम करना पसंद करते हैं और उन्होंने इस मुकाम तक खुद को पहुंचाने के लिए भी काफी मेहनत की है. बता दें कि यह भारत के 1983 की क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि रणवीर सिंह फिल्म के किरदार के लिए काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और इसके लिए वह महँ क्रिकेटर कपिल देव से ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. वहीं हाल ही में रणवीर सिंह द्वारा कपिल देव के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई हैं और इन फोटो में रणवीर सिंह और कपिल देव एक-दूसरे से बात कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़, इस दमदार फिल्म की शूटिंग 5 जून से ग्लासगो में शुरू होगी. मेकर्म फिल्म को अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज करने की योजना में है. 

 

इस फिल्म के लिए फाइनल हुए फातिमा और सनी सिंह, करेंगे रोमांस

VIDEO : फैंस की भीड़ के बीच जोर-जोर से तैमूर ने लगाई करीना को आवाज, एक्ट्रेस ने परेशान होकर...

सलमान की बात को मजाक में ले रही थी कैटीरीना, फिर दबंग खान ने ऐसे जीता उनका दिल

कानपूर से शुरू हुई आयुष्मान की 'बाला' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -