डांस करने पर ट्रोल हुईं सोनाली फोगाट, यूजर्स बोले- 'उम्र का लिहाज करो'
डांस करने पर ट्रोल हुईं सोनाली फोगाट, यूजर्स बोले- 'उम्र का लिहाज करो'
Share:

सोनाली फोगाट को आप सभी ने टीवी के मशहूर शो 'बिग बॉस 14' में देखा होगा। इस शो में उन्होंने अपने बेहतरीन जलवे दिखाए थे। वैसे इस शो से निकलने के बाद से वह चर्चाओं में हैं। अब आजकल तो वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं। इन दिनों इंस्टाग्राम पर लगातार उन्हें वीडियो और फोटोज को शेयर करते हुए देखा जाता है। आजकल वह आए दिन अपने डांस वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जिनके लिए वह कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Singh BJP (@sonali_phogat_official)

अब हाल ही में उनका एक डांस वीडियो सामने आया है जिसके चक्कर में वह ट्रोल हो रहीं हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स ने सोनाली फोगाट को एक बार फिर से उनकी उम्र का लिहाज रखने की सलाह दे डाली और ट्रोल कर दिया। उनके वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट किया, 'मैडम जी प्लीज, उम्र का लिहाज करो।।।बुराई नहीं है पर यह आपकी पर्सनैलिटी को सूट नहीं करता।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बकवास एकदम।' इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है, 'उनका पति नहीं है और इसलिए उन्हें यह सब नहीं करना चाहिए।'

इसके अलावा कुछ ने तो उन्हें पूजा-पाठ में ध्यान लगाने के लिए कहा है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सोनाली फोगाट ने 'बिग बॉस 14' में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की थी। वह कुछ ही हफ्ते शो में रहीं और फिर शो से बेघर हो गईं। आपको याद हो तो शो में उन्होंने अली गोनी संग लव एंगल क्रिएट करने की कोशिश की थी और अली को प्रपोज भी किया था। इसी के कारण वह जबरदस्त सुर्खियों में भी रहीं थीं। वैसे अब सोनाली फोगाट एक्टिंग करियर शुरू करना चाहती हैं और खबरें हैं वह जल्द ही फिल्मों में दिखेंगी।

एयरपोर्ट पर ही रश्मि देसाई ने मनाया अपना जन्मदिन, वीडियो वायरल

बेटे संग अनिता हसनंदानी ने शेयर की पहली तस्वीर

फ़रवरी में शादी के बंधन में बंधेगी दीया मिर्जा, ये हैं होने वाले पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -