ट्रोलर्स पर भड़कीं सोनाली फोगाट, कहा- 'जलती है दुनिया जलाने वाला चाहिए'
ट्रोलर्स पर भड़कीं सोनाली फोगाट, कहा- 'जलती है दुनिया जलाने वाला चाहिए'
Share:

'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकीं पॉलिटिशन और अदाकारा सोनाली फोगाट एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही उनका एक म्‍यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था और उसमे वह बहुत ही अलग लुक में नजर आईं थीं। आप जानते ही होंगे शो से बाहर आने के बाद उन्होंने गजब का ट्रांसफर्मेशन अपनाया है और उनके नए लुक ने हर किसी को चौंका दिया है। आजकल सोनाली वेस्‍टर्न आउटफिट्स, म्‍यूजिक पर डांस करती हैं हालाँकि ट्रोलर्स को यह अच्छा नहीं लगता।

कई लोगों ने सोनाली को ट्रोल किया है। ऐसे में अब अदाकारा ने इन सभी चीजों का जवाब दिया है। एक वेबसाइट से बातचीत में सोनाली ने कहा, ''कई हेटर्स हैं जो उन्‍हें मेरी उम्र के हिसाब से काम करने की सलाह देते हैं लेकिन ऐसे लोगों के लिए मेरा स्‍पेशल मेसेज है- 'जलती है दुनिया जलाने वाला चाहिए।' वहीं आगे सोनाली ने कहा, 'डायरेक्‍टर की जरूरत के हिसाब से मैंने गाने में नए लुक्‍स ट्राइ किए। मैं वेस्‍टर्न अवतार में दिख रही हूं और बिग बॉस में भी मुझे फैशनेबल आउटफिट्स पहनना पसंद था लेकिन लोग कॉमेंट करते थे कि इस उम्र में आपको शोभा नहीं देता इस तरह के कपड़े। मुझे सच में लोगों के कॉमेंट्स से फर्क नहीं पड़ता क्‍योंकि जो मुझे प्‍यार करते हैं, वे नफरत करने वालों से ज्‍यादा हैं। लोग तो कहेंगे लोगों का काम है कहना।'

इसके अलावा उन्होंने ट्रोल्‍स पर कॉमेंट करते हुए सोनाली कहा, 'मैं हेटर्स से कहना चाहूंगी कि जलती है दुनिया जलाने वाला चाहिए। यह गाना मेरे ऊपर जंचता है क्‍योंकि मैं नई चीजें ट्राइ करती हूं और कुछ ही लोग हैं जिन्‍हें मुझे ट्रोल करना पसंद है। जब मैंने म्‍यूजिक वीडियो किया, मेरे मन में विचार आया कि जो लोग मेरे बिग बॉस में होने या बाहर आने के बाद ट्रोल कर रहे थे, वे फिर वही करेंगे। गाना रिलीज होने के बाद उन्‍होंने मुझे गालियां दीं।' वैसे सोनाली बिग बॉस 14 के दौरान अली गोनी को पसंद करने पर भी ट्रोल हुईं थीं।

पोलार्ड की भविष्यवाणी- वेस्टइंडीज की टीम को काफी आगे ले जाएगा ये खिलाड़ी

होमटाउन पहुंची कंगना, मां ने की मालिश

अगस्त से देश में शुरू हो जाएगा 'स्पुतनिक वी' का उत्पादन, अक्टूबर तक उपलब्ध होंगे 85 करोड़ डोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -