होमटाउन पहुंची कंगना, मां ने की मालिश
होमटाउन पहुंची कंगना, मां ने की मालिश
Share:

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से लेकर अपने दमदार बयानों तक के लिए मशहूर होने वाली अदाकारा कंगना रनौत इस समय चर्चाओं में छाई हुईं हैं. बीते दिनों ही वह कोरोना वायरस का शिकार हो गईं थीं लेकिन अब वह ठीक हैं। ठीक होते ही कंगना अपने होमटाउन यानी मनाली जा पहुंची है। जी दरअसल मुंबई में इन दिनों कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अदाकारा ने यह फैसला लिया है. वह अब मनाली जा पहुंची हैं और वहां से उन्होंने अपनी एक तस्वीरें पोस्ट की हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह पहाड़ों की वादियों में सुकून से बैठी हुई हैं और उनकी मां उनके बालों में चंपी कर रही हैं। आप देख सकते हैं कंगना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "सारी दुनिया के सुख एक तरफ़, मां की गोद एक तरफ !!"

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कंगना घर की छत पर धूप में बैठकर मां से सिर में तेल की मालीश करवाती नजर आ रही हैं। वैसे इस तस्वीर में कंगना का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन कंगना ने सलवार कमीज पहना है. फोटो में एक्ट्रेस के घर के आस-पास का खूबसूरत नजारा भी दिखाई रहे है। आप सभी को बता दें कि कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बीते दिनों ही यह जानकारी दी थी कि उनका कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है।

उन्होंने पोस्ट में लिखा था'' सभी को नमस्कार, मैंने कोविड के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, मैं इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं कि मैंने वायरस को कैसे हराया, लेकिन मुझे कहा गया है कि मैं कोविड फैन क्लबों को नाराज न करूं वैसे भी आपकी सभी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद।'' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही कंगना फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी।

अगस्त से देश में शुरू हो जाएगा 'स्पुतनिक वी' का उत्पादन, अक्टूबर तक उपलब्ध होंगे 85 करोड़ डोज़

OTT प्लेटफॉर्मस पर रिलीज़ होगी ‘शमशेरा’ और ‘पृथ्वीराज’!

महादलित बस्ती में 150 की भीड़ ने बोला हमला, घरों में लगाई आग, एक की मौत, 25 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -