पोलार्ड की भविष्यवाणी- वेस्टइंडीज की टीम को काफी आगे ले जाएगा ये खिलाड़ी
पोलार्ड की भविष्यवाणी- वेस्टइंडीज की टीम को काफी आगे ले जाएगा ये खिलाड़ी
Share:

नई दिल्ली: तूफानी बल्लेबाज़ किरोन पोलार्ड ने कहा है कि शिमरोन हेटमायर वह खिलाड़ी है, जो वेस्टइंडीज क्रिकेट को "पीढ़ी के दृष्टिकोण से" बहुत आगे ले जा सकता है। बता दें कि पोलार्ड, वर्तमान में ODI और टी20 प्रारूप में वेस्टइंडीज के कप्तान हैं। उन्होंने कहा है कि वह खेल के तीनों प्रारूपों में 24 वर्षीय हेटमायर को खेलते देखना पसंद करेंगे। 

बता दें कि बाएं हाथ के बल्लेबाज हेटमयर ने अंतिम बार नवंबर 2019 में एक टेस्ट मैच खेला था। अनिवार्य फिटनेस टेस्ट को पास करने में नाकाम रहने के बाद वह श्रीलंका के खिलाफ हालिया घरेलू सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम में जगह नहीं बना सके। हेटमायर आखिरी बार जनवरी 2020 में एकदिवसीय मुकाबले में खेले थे। किरोन पोलार्ड ने कहा कि, "हम हेट्टी (हेटमायर) से प्यार करते हैं। वह एक युवा, प्रतिभाशाली बल्लेबाज़ है। वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसे हम जानते हैं, हमारे दिलों में गहराई से, वेस्टइंडीज क्रिकेट को पीढ़ी के दृष्टिकोण से अपनी प्रतिभा के साथ आगे ले जा सकता है और वह क्रिकेट के मैदान पर काफी कुछ हासिल कर सकता है।"

बता दें कि शिमरोन हेटमायर को कैरेबियाई टीम में काफी चांस मिले हैं, किन्तु वे अभी तक छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो सके हैं। हालांकि, लीग क्रिकेट में उनका कद काफी ऊंचा है, क्योंकि वे पावर हिटर हैं। स्पोर्ट्समैक्स के शो में बात करते हुए पोलार्ड ने कहा कि, "वह हकीकत जानता है और वह जानता है कि यह क्या है। हम हेट्टी को तीनों प्रारूपों में खेलते देखना पसंद करेंगे, मगर जैसा कि कहा जाता है, 'आप सिर्फ घोड़े को पानी में ले जा सकते हैं, लेकिन आप उसे पीने के लिए विवश नहीं कर सकते।'  

कप्तान कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे बल्लेबाज़ी के बुनियादी गुर सिखाने वाले कोच

पाक के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ का दावा- विराट कोहली और रोहित शर्मा को आउट आसान, लेकिन...

वाटर स्पोर्ट्स के लिए भारत की ये 4 जगह है सबसे जबरदस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -