साजिश के तहत हुई सोनाली फोगाट की हत्या, PA सुधीर सांगवान ने कबूला जुर्म
साजिश के तहत हुई सोनाली फोगाट की हत्या, PA सुधीर सांगवान ने कबूला जुर्म
Share:

पणजी: सोनाली फोगाट हत्या मामले में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। जी दरअसल गोवा पुलिस के सूत्रों ने खुलासा किया है कि आरोपी सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट मौत में साजिश की बात को कुबूल लिया है। जी हाँ और गोवा पुलिस के सूत्रों ने यह तक दावा किया है कि सुधीर सांगवान ने हिरासत में पूछताछ में सोनाली फोगट को गुड़गांव से गोवा लाने की साजिश कबूल की है। केवल यही नहीं बल्कि पुलिस ने बताया कि गोवा में किसी शूटिंग की कोई योजना नहीं थी, गोवा लाना साजिश की योजना थी।

आपको बता दें कि गोवा पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश बहुत पहले रची गई थी। वहीं इन सभी के बीच सीएम प्रमोद सावंत ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इस मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिया है। जी दरअसल गोवा पुलिस ने पुष्टि की है कि सभी प्रासंगिक दस्तावेज बरामद कर लिए गए हैं और ये हत्या के मामले में सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं। केवल यही नहीं बल्कि गोवा पुलिस ने विश्वास जताया है कि वह सुनवाई के दौरान अदालत में काफी मजबूत होकर सोनाली फोगट की हत्या के आरोपी को जिम्मेदार ठहराएगी।

सामने आने वाली खबर के मुताबिक गोवा पुलिस आज आरोपी सुधीर सांगवान के रोहतक स्थित घर पर भी जा सकती है और इस दौरान सुधीर सांगवान के परिवार से पूछताछ की जा सकती है। केवल यही नहीं बल्कि सुधीर के घर की तलाशी भी ली जा सकती है। आपको बता दें कि सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका और रिंकू ढाका ने बताया कि गोवा पुलिस से उनकी बात हुई है और उन्होंने जानकारी दी है कि वह आज रोहतक में सुधीर सांगवान के घर पूछताछ के लिए जाएंगे। बात करें गोवा पुलिस की तो वह अभी हिसार में ही मौजूद है और सुधीर सांगवान के घर जाने के अलावा गोवा पुलिस आज कुछ और लोगों के बयान भी दर्ज कर सकती है।

कंडोम बनाने वाली इस कंपनी में अपनी पूरी हिस्सेदारी बेचने जा रही केंद्र सरकार, सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला

छत्तीसगढ़ में फिर से ईडी-आईटी का छापा पड़ने वाला है, CM ने खुद किया खुलासा

एकनाथ शिंदे की कुर्सी पर मंडराया ख़तरा ! साथ आए बागी MLA कर सकते हैं 'घर वापसी'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -