मौत से पहले सोनाली फोगाट ने इस एक्टर को किया था मैसेज, किया था ये बड़ा वादा
मौत से पहले सोनाली फोगाट ने इस एक्टर को किया था मैसेज, किया था ये बड़ा वादा
Share:

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत की खबर पर कोई भरोसा नहीं कर पा रहा। बिग बॉस में सोनाली के पसंदीदा रहे अली गोनी भी सदमे में हैं। दोनों बिग बॉस के बाद भी टच में थे। अली ने सोनाली के लिए पोस्ट किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में कहा है कि सोनाली ने उनको 2 दिन पहले ही मैसेज किया था। साथ ही दुख व्यक्त किया है तथा उनसे किया वादा पूरा नहीं कर पाया। बता दें कि सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 की प्रतियोगी रह चुकी हैं। उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री थी। शो में दिखाया गया था कि वह अली गोनी को पसंद करती थीं। 

सोनाली फोगाट के निधन पर अली गोनी का पोस्ट वायरल है। अली ने लिखा है, समझ नहीं आ रहा क्या कहूं। आपने मुझे 2 दिन पहले मैसेज किया था तथा काफी सारा आशीर्वाद दिया था तथा बताया था कि आपको मेरा नया गाना कितना पसंद आया। आपने मुझसे पूछा था कि क्या मैं आपके साथ ऐसा गाना करूंगा...तथा मैंने वादा किया था कि मैं करूंगा... मगर सॉरी सोनाली जी का ये प्रॉमिस अब अधूरा रह गया। आप याद आएंगी... ईश्वर करे कि आपकी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले। 

सोनाली फोगाट के निधन के कारण दिल का दौरा पड़ना बताया जा रहा है। हालांकि उनकी बहन ने एक न्यूज चैनल से बोला है कि वह बता रही थीं कि खाना खाने के बाद उन्हें ठीक नहीं लग रहा। सोनाली ने बताया था कि उनके साथ कोई कुछ गलत कर रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाली का अंतिम संस्कार 24 अगस्त को होगा। उनकी एक बेटी है। सोनाली के पति का देहांत पहले ही हो चुका है। 

'बबिता जी' के इस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखकर फैंस हुए मदहोश

दोबारा माँ बनने को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'अनन्या- जान्हवी-सारा... सभी इवेंट्स में ऐसे कपड़े पहनते हैं, तो मैं ही क्यों?’ ट्रोलर्स पर भड़की ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -