'बबिता जी' के इस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखकर फैंस हुए मदहोश
'बबिता जी' के इस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखकर फैंस हुए मदहोश
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'बबीता जी' की भूमिका निभाने वालीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती हैं। मुनमुन की तस्वीरें और वीडियोज को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं तथा उन पर खूब प्यार लुटाते हैं। इस बीच मुनमुन का एक सिजलिंग वीडियो सामने आया है, जिसे प्रशंसक पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, मुनमुन अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती हैं, जिन में उनका ग्लैमरस अवतार दिखाई देता है। ऐसा ही कुछ उन्होंने एक बार फिर किया है। मुनमुन के नए वीडियो के आरम्भ में कपड़े, जूते और एससरीज दिखाई देती हैं और फिर उनको पहने हुए ही बहुत स्टाइलिश अंदाज में मुनमुन नजर आती हैं। मुनमुन किलर पोज देती दिखती हैं तथा फिर वीडियो खत्म। सोशल मीडिया यूजर्स और स्टार्स भी इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि मुनमुन केवल प्रोफेशनली ही नहीं व्यक्तिगत कारणों के चलते भी खबरों में रहती हैं। कभी उनका नाम राज अनदकट संग जुड़ता है तो कभी जातिसूचक टिप्पणी करने को लेकर उनकी गिरफ्तारी होती है। हर बार मुनमुन आकर पूरी सच्चाई बताती हैं। इस वर्ष की फरवरी में मुनमुन को पुलिस ने गिरफ्तार किया था तथा उन्हें बाद में जमानत मिल गई थी। 

दोबारा माँ बनने को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'अनन्या- जान्हवी-सारा... सभी इवेंट्स में ऐसे कपड़े पहनते हैं, तो मैं ही क्यों?’ ट्रोलर्स पर भड़की ये एक्ट्रेस

अडाणी ग्रुप द्वारा NDTV खरीदते ही रविश कुमार ने दिया इस्तीफा ? लोग बोले- बिका हुआ पत्रकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -