दोबारा माँ बनने को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
दोबारा माँ बनने को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल देबीना बनर्जी एवं गुरमीत चौधरी कुछ महीने पहले ही बेटी के माता-पिता बने हैं। अब बेटी के जन्म के 4 महीने पश्चात् ही देबीना ने हाल ही में घोषणा की कि वह दोबारा गर्भवती हैं। देबीना की इस घोषणा से सभी हैरान हुए। किसी को भरोसा ही नहीं हुआ कि इतनी जल्दी देबीना मां कैसे बन गईं। वहीं अब देबीना ने दूसरी प्रेग्नेंसी पर खुलकर चर्चा की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कैसे उन्हें पता चला कि वह दूसरी बार गर्भवती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बेबी के होने के पश्चात् कैसे प्रेग्नेंसी किट लेने के लिए वह बहुत शर्म महसूस कर रही थीं।

देबीना ने कहा, 'मैं बहुत अजीब महसूस कर रही थी जबकि पहले मैं बहुत एक्टिव थी। मुझे फिर लगा कि शायद मैंने रेस्ट तरीके से नहीं किया है इस कारण मुझे अजीब लग रहा हो तो मैंने इसे अनदेखा कर दिया। मगर मुझे फिर दोबारा वैसा ही लग रहा था। मुझे अपने शरीर का अच्छे से पता है और पता चल जाता है मुझे जब कुछ गलत या अजीब हो। मुझे बहुत अलग महसूस हो रहा था। गुरमीत को जब मैंने बताया तो उन्हें भी लगा कि शायद मैं अपना ध्यान नहीं रख रही हूं इस कारण ऐसा हो रहा है। अब मैं स्वयं अपना शक दूर करना चाहती थी, मगर मुझे मेडिकल स्टोर पर जाकर मेडिकल किट लेने जाने के लिए थोड़ा अजीब लग रहा था क्योंकि वहां सभी को पता है कि हाल ही में मैं बनी हूं। यही कारण है कि मैंने ऑनलाइन किट मंगवाई।'

देबीना ने फिर घर पर प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तथा तब उन्हें पता चला कि वह दूसरी बार गर्भवती हैं। देबीना ने बताया कि वह बहुत हैरान थीं और खुश भी थीं। वहीं ये भी समझ नहीं आ रहा था कि आगे क्या करना है। देबिना ने बताया कि लास्ट 5-7 वर्षों से उन्हें ये लगा था कि उनकी बॉडी के भीतर अब ये ताकत नहीं कि वह नेचुरल तरीके से कन्सीव कर सके। मेरी बॉडी वैसी नहीं थी।

अडाणी ग्रुप द्वारा NDTV खरीदते ही रविश कुमार ने दिया इस्तीफा ? लोग बोले- बिका हुआ पत्रकार

VIDEO! इंटरनेट पर छाया जन्नत-फैजू का ये वीडियो, देखकर झूम उठे फैंस

सोनाली फोगाट के निधन पर आई जैस्मिन भसीन की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -