सोनाली बेंद्रे ने सुनाई कैंसर की आपबीती, कहा- 'पति हर रोज...'
सोनाली बेंद्रे ने सुनाई कैंसर की आपबीती, कहा- 'पति हर रोज...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले कई समय से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल सोनाली पिछले कई समय से कैंसर से जूझ रही थी जिसके बाद उन्होने इस बीमारी से आख़िरकार जंग जीत ही ली. आपको बता दें साल 2018 के जुलाई में सोनाली को हाईग्रैड कैंसर की बीमारी का पता चला था. उन्होंने खुद अपनी बीमारी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी. सोनाली ने फिर न्यूयॉर्क में अपना मेडिकल ट्रीटमेंट कराया था. हाल ही में सोनाली ने पहली बार कैंसर से जंग को लेकर बातें की.

आपको बता दें कैंसर के दौरान एक्ट्रेस सोनाली को फैमिली का जबरदस्त सपोर्ट मिला. इस बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि, 'कैसे मुश्किल वक्त में उन्हें पति गोल्डी बहल हर रोज हौंसला देते थे.' मीडिया से बातचीत के दौरान सोनाली ने न्यूयॉर्क में ट्रीटमेंट के दौरान के वक्त का जिक्र करते हुए कहा कि, ''गोल्डी मुझे हमेशा कहते थे सोनाली हम ये जंग जीत जाएंगे. वे हर सुबह मुझे प्रोत्साहित करते और कहते सोनाली वन डे एट अ टाइम." इतना ही नहीं सोनाली ने इस दौरान ये भी बताया कि सोशल मीडिया पर बीमारी का जिक्र करने के बाद उन्हें खूब ढेर सारा प्यार मिला. लोगों से मिले इस प्यार की वजह से मुश्किल वक्त में वो काफी मजबूत बनीं.

सोनाली ने आगे ये भी कहा कि, ''जब भी आप निराश हो तो उस एक दिन के बारे में सोचो कि One Day At A Time, ऐसे करते करते 1 हफ्ता बीत जाएगा. सनसाइन को स्विच करो. आप बहुत सारी चीजों को सनसाइन के जरिए देख सकते हैं. सब कुछ खूबसूरत लग सकता है.'' उन्होंने कहा, "इससे लड़ने के लिए इंश्योरेंस बहुत जरूरी है, क्योंकि इलाज महंगा होता है. आप हमेशा सोचते हैं कि ये आपके साथ नहीं होगा और आप उसके लिए तैयार नहीं होते हैं. लेकिन ये सिखाता है कि इंश्योरेंस बहुत जरूरी है.''

'लुका छुपी' के बाद इन एक्टर्स को लेकर दिनेश विजन बना सकते हैं फिल्म

अब इन नए चेहरों को लॉन्च करने वाले हैं भंसाली, ऐसी होगी फिल्म

ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर का बदला रुख, जताई देशप्रेम की भावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -