'लुका छुपी' के बाद इन एक्टर्स को लेकर दिनेश विजन बना सकते हैं फिल्म
'लुका छुपी' के बाद इन एक्टर्स को लेकर दिनेश विजन बना सकते हैं फिल्म
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर दिनेश विजन इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गए हैं. हाल ही में दिनेश विजन की फिल्म 'लुका छुपी' रिलीज़ हुई है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म सभी को काफी पसंद आ रही है. इसी के बाद वो अपनी नई फिल्म के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसके बारे में हम बता दें. कार्तिक आर्यन और कृति सैनन के बाद अब वो कौनसे एक्टर्स के साथ फिल्म करने वाले हैं इसके बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं. आइये जानते हैं.

दिनेश अपने अपकमिंग प्रोडक्शन में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर को लीड ले सकते हैं. फ़िलहाल इस फिल्म के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिली है कि फिल्म का नाम क्या होने वाला है. साथ ही फिल्म से जुड़ी लगभग प्रत्येक बड़ी -छोटी डिटेल्स को भी टॉप सीक्रेट रखा जा रहा है. इसके अलावा आपको बता दें कि राजकुमार राव फिल्ममेकर दिनेश विजन के कुछ पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं. राजकुमार इस वक़्त फिल्ममेकर दिनेश के बैनर तले बन रही दो अन्य फिल्मों ‘मेड इन चाइना’ और ‘रूह आफजा’ में काम कर रहे हैं.

साथ ही बता दें, कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की तो उन्होंने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में राजकुमार राव की खासी तारीफ की थी. पिछले दिनों एक मीडिया इंटरेक्शन में जान्हवी ने यह भी माना कि फिल्म बरेली की बर्फी में राजकुमार राव के रोल को देखने के बाद वह उनसे काफी प्रभावित हुई थीं. हो सकता है इसके बाद ही वो उनके साथ काम करना चाहे.  

अब इन नए चेहरों को लॉन्च करने वाले हैं भंसाली, ऐसी होगी फिल्म

ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर का बदला रुख, जताई देशप्रेम की भावना

ऋतिक की दीवानी है ये हॉट एक्ट्रेस, कहा- 'उनके साथ KISS....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -