अब इन नए चेहरों को लॉन्च करने वाले हैं भंसाली, ऐसी होगी फिल्म

बॉलीवुड के जाने माने और सुपरहिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली एक बार फिर से कुछ नए चेहरे को लाने वाले हैं जसके बारे में जानकारी हाल ही सामने आई है. भंसाली अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस बारे में ये जानकारी मिली है कि इस फिल्म के लिए संजय को फ्रेश टैलेंट मिल गया है. खबरोब की मानें तो संजय दो नए चेहरों को इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं. संजय लीला की पसंद बने हैं शर्मिन सहगल और मीजान. आइये जानते हैं इनके बारे में. 

अपनी अगली फिल्म के बारे में मीजान ने कहा कि, ‘एक्टर बनना मेरे बचपन का सपना नहीं था, हालांकि संजय सर ने मुझे यह सपना दिखाया और मुझ पर विश्वास भी जताया और आखिरकार मुझे बॉलीवुड में लॉन्च करने का फैसला कर उन्होंने मेरे इस सपने को आज सच साबित कर दिया है’. कहा जा सकता है कि ये दोनों चेहरे ही बॉलीवुड में नए होने वाले हैं. 

वहीं एक्ट्रेस शर्मीन सहगल ने कहा कि,’ जब मैने एक्टर बनने के बारे में सोचा तब मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित इस विचार ने किया कि अब मैं विभिन्न प्रकार की भावनाओं को एक्सपीरियंस कर सकूंगी जो नार्मल लाइफ में संभव नहीं है, मैं खुश हूं इस लॉन्च के माध्यम से मेरा यह सपना पूरा हो सकेगा’. इस बारे में भंसाली प्रोडक्शन की CEO प्रेरणा सिंह की मानें तो फिल्म इंडस्ट्री में नयापन लाना ही सबसे बड़ा चेंज है, इस बात को ध्यान में रखकर ही संजय लीला भंसाली नए टैलेंट्स को प्रोमोट कर रहे हैं.

अपनी भतीजी को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे भंसली, इस एक्टर के बेटे संग करेगी रोमांस

तो एक बार फिर साथ हो सकते हैं सलमान-ऐश्वर्या

तो भंसाली सलमान के साथ बनाने जा रहे हैं 'हम दिल दे चुके सनम 2'!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -