ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर का बदला रुख, जताई देशप्रेम की भावना

देशभर में पिछले कुछ दिनों से देशभक्ति की लहर छाई हुई है. जब से पुलवामा अटैक हुआ है उसके बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनावभरी स्थिति बनी हुई है. इसके बाद जब भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन पाकिस्तानी सेना के हाथ लग गए तो फिर पूरा देश एकजुट हो गया और उन्हें वापस भारत लाने की मांग की. अभिनंदन की वतन वापसी के बाद सारा देश खुशी से झूम उठा. सोशल मीडिया पर भी सभी लोग अभिनन्दन का स्वागत कर रहे हैं. अब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी एक ट्वीट में आतंकवाद के खिलाफ अपनी बात कही है.

आपको बता दें कि सोनम कपूर ने हाल ही में ट्विटर पर अपना नाम बदलकर जोया सिंह सोलंकी कर लिया है. दरअसल उनकी आगामी फिल्म 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है और इसलिए सोनम ने फिल्म का नाम बदल लिया. सोनम कपूर ने हाल ही में आतंकवाद के खिलाफ ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा, 'मैं आतंकवाद के किसी भी रूप के खिलाफ हूं, खासकर जब वो राज्य प्रायोजित हो. हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं और हर किसी को बिना दूसरों की भावना आहत किए अपनी बात कहने का हक है.'

उन्होंने आगे ये भी लिखा कि, 'हर धर्म में कुछ रूढ़िवादी लोग होते हैं और हमारी चॉइस हमें हमारे भटके हुए भाई-बहनों से अलग करती है. मैं निष्पक्ष हूं और भारत और उसके नैतिक मूल्यों को सपॉर्ट करती हूं.' आपकी जानकारी के लिए बता दें सोनम कपूर ने दो दिन पहले ही एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया था जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. सोनम को कई लोगों ने राष्ट्र और हिंदु विरोधी बताया था.

हर बार न्यूड होने वाली इस मॉडल ने शेयर की कातिलाना तस्वीरें

Box office collection : इस हफ्ते जमकर हुआ 'टोटल धमाल'

इस फिल्म में जाह्नवी के पिता का किरदार निभाने वाले हैं पंकज त्रिपाठी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -