रेस्टोरेंट में सोनल को देखते ही डायरेक्टर ने ऑफर कर दी थी फिल्म
रेस्टोरेंट में सोनल को देखते ही डायरेक्टर ने ऑफर कर दी थी फिल्म
Share:

बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देने वाली सोनल चौहान का आज जन्मदिन है. सोनल आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं हैं. सोनल चौहान का जन्म 16 मई,1987 को नई दिल्ली में हुआ था. वहीं एक्ट्रेस सोनल चौहान ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ी है जिनमे जन्नत तो आप सभी ने देखी ही होगी. वैसे यही फिल्म सोनल की डेब्यू फिल्म रही है.

आपको बता दें कि सोनल को इमरान हाशमी की फिल्म 'जन्नत' से ब्रेक मिला था और इस फिल्म के डायरेक्टर कुनाल देशमुख ने सोनल को मुबंई के एक रेस्टोरेंट में देखा था. उसके बाद एक हफ्ते के अंदर ही अपनी फिल्म में उन्होंने सोनल को कास्ट कर लिया था. साल 2008 में आई फिल्म 'जन्नत' से डेब्यू करने वाली सोनल ने अपने दमदार अभिनय से लाखों दर्शकों पर छाप छोड़ी. उन्होंने जन्नत फिल्म से सभी के दिलों में जगह बना ली. वैसे आप सभी को बता दें कि सोनल चौहान ने राजधानी दिल्ली से अपनी पढ़ाई की और फिर वह मॉडलिंग करना चाहती थी.

केवल इतना ही नहीं सोनल ने 2005 में मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब जीता. जी दरअसल मिस वर्ल्ड टूरिज्म का अवार्ड जीतने वाली सोनल पहली भारतीय थी. इसी के साथ सोनल ने बाद में फिर टीवी विज्ञापनों में भी काम किया. साथ ही सोनल चौहान ने कई मैगजीन के लिए भी अपने हॉट फोटोशूट करवाए और इसी के साथ सिंगर व एक्टर हिमेश रेशमिया के एल्बम 'आप का सुरूर' में भी काम किया. आपने सोनल को 'रेनबो', 'बुड्ढा होगा तेरा बाप', 'पहला सितारा', 'थ्रीडी' सहित अन्य फिल्मों में देखा होगा. वह कई साउथ फिल्मों में भी दिख चुकीं हैं. वैसे सोनल के इतने बड़े-बड़े दीवाने हैं कि उनके 28वें जन्मदिन पर उन्हें 8000 लाल गुलाब भेजे गए थे और फैन ने अपना नाम तक नहीं लिखा था. फिलहाल सोनल फिल्मों से दूर हैं.

बिस्किट के लिए लड़ते नजर आए मजदूर, इस डायरेक्टर ने कहा- 'आत्म-निर्भर भारत'

सुपरहिट होकर भी नौकरानी के साथ एक्टर ने बना लिए थे संबंध, करियर हुआ फ्लॉप

ब्यूटीशियन बनीं शाहीद की बेटी मीशा, पत्नी ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -