बिस्किट के लिए लड़ते नजर आए मजदूर, इस डायरेक्टर ने कहा- 'आत्म-निर्भर भारत'

इस समय कोरोना वायरस के कारण प्रवासी मजदूरों को सबसे अधिक दुःख उठाना पड़ रहा है. जी हाँ, वहीँ उनको उनके घरों तक पहुंचाने के लिए कई श्रमिक एक्सप्रेस चल रही हैं तो कई प्रवासी मजदूर सड़कों के जरिये ही घर जाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में मजदूरों की दुर्दशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग बिहार के कटिहार स्टेशन पर बिस्किटों के लिए छीनाझपटी करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने शेयर किया है और ओनिर ने इसे लेकर सरकार पर निशाना भी साधा है.

 

जी दरअसल बिहार के कटिहार रेलवे स्टेशन के इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने शेयर किया है. इसी के साथ ओनिर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'आत्म निर्भर भारत.' आप देख सकते हैं इस समय इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं, और इस वीडियो को देखकर जमीनी हालात का काफी हद तक इशारा भी मिल गया है. वैसे कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर देश में लॉकडाउन लागू रहेगा. जी हाँ लेकिन लॉकडाउन का रंग रूप नया होने वाला है जिसका खुलासा खुद पीएम मोदी ने किया था.

वहीँ आपको बता दें कि भारत में गुरुवार को Covid-19 संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 78,003 पर पहुंच गया है. इसी के साथ स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2549 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 78,003 हो गई है.

'गुलाबो सिताबो' के बाद अब यह फिल्म भी होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

सुपरहिट होकर भी नौकरानी के साथ एक्टर ने बना लिए थे संबंध, करियर हुआ फ्लॉप

लॉकडाउन में पति निक को लगी ऐसी आदत कि परेशान हुईं प्रियंका चोपड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -