सुपरहिट होकर भी नौकरानी के साथ एक्टर ने बना लिए थे संबंध, करियर हुआ फ्लॉप

एक समय था जब बॉलीवुड में अच्छे खासे मुकाम तक पहुँच चुके शाइनी आहूजा का हर कोई दीवाना हुआ करता था. लडकियां उनकी बड़ी फैन होती थीं लेकिन उनकी एक गलती ने सब कुछ बर्बाद कर दिया. आज शाइनी आहूजा का जन्मदिन है. शाइनी आहूजा का जन्म 15 May 1975 को देहरादून में हुआ था. आप सभी को बता दें कि उन्होंने करियर की शुरुआत में कई अच्छी फिल्मे की लेकिन उनकी एक गलती उनको ले डूबी.

जी दरअसल शाइनी के ऊपर इल्जाम लगा कि उन्होंने अपनी ही नौकरानी के साथ बलात्कार किया. वहीं उस मामले में उन्हें दोषी भी पाया गया और सात साल की जेल भी हुई. आप सभी को बता दें कि साल 2009 में घटी इस घटना ने शाइनी के करियर को पूरी तरह बर्बाद कर दिया और वह गुमनामी में डूब गए. वहीं शाइनी की नौकरानी ने उन पर बलात्कार का इल्जाम लगाया था लेकिन कुछ ही समय बाद वह अपने बयान से पलट गई वैसे यह सब होने के बाद भी शाइनी को जेल की सजा सुनाई गई थी.

उस समय शाइनी की नौकरानी का मेडिकल टेस्ट हुआ था जिसमे यह बात सामने आई कि शाइनी ने उनके साथ बलात्कार किया है और उन्हें सजा होनी ही चाहिए. उसके बाद शाइनी को जब सजा सुनाई गई तो उन्होंने कहा कि, ''उनके खिलाफ नरमी बरती जाए क्योंकि उन्हें अभी अपना करियर बनाना है.'' वहीँ शाइनी की पत्नी ने अपने पति को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन ऐसा हो ना पाया. वैसे अब तो शाइनी जेल से बाहर आ चुके हैं लेकिन अब उनका करियर फ्लॉप हो चुका है.

लॉकडाउन में सामने आया करीना का असली चेहरे, देखते ही लोगों ने कहा 'भद्दी'

एक बार फिर दिलदार बने अक्षय कुमार, मुंबई पुलिस को दिए सेंसर वाले बैंड

एक गलती के कारण 12 फिल्मों से विद्या को धोना पड़ा था हाथ!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -