ब्यूटीशियन बनीं शाहीद की बेटी मीशा, पत्नी ने शेयर की तस्वीर

आप तो जानते ही हैं कि इस समय लॉकडाउन का तीसरा चरण 17 मई को खत्म हो रहा है लेकिन चौथा चरण चालू होने वाला है. ऐसे मे स्टार्स भी अपने घरों मे कैद हैं. इन्ही मे शामिल हैं शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत. मीरा एक बार फिर से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं. जी दरअसल उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उनकी बेटी मीशा कपूर, लॉकडाउन के बीच उन्हें पैंपर करती नजर आ रही हैं.

हुआ यूँ कि मीरा इन दिनों लॉकडाउन के चलते घर में कैद हैं, लेकिन वे लगातार अपने खास पलों की फोटो और वीडियो को अपने फैंस से शेयर करती रही हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से उन्होंने एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने बताया कि उनकी बेटी मीशा लॉकडाउन के बीच उनकी ब्यूटीशियन बन गई हैं. जी दरअसल मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है मीशा उनके बालों को पकड़े हुए है और उन्हें सवारने की कोशिश कर रही हैं.

आप सभी देख सकते हैं इस फोटो के साथ मीरा ने एक और फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की और बताया कि आखिर वो घर के सलून में क्या पढ़ रही हैं. वैसे इसमें बच्चों की किताब The Tiger Who Came To Tea को आप देख सकते हैं. वहीँ मीरा ने हाल ही में कहा था कि ''लॉकडाउन को हम पॉजिटिव ले सकते हैं, यह एक अच्छा टाइम है अपने परिवार के साथ वक्त बितानें और अपनों को समझने का.''

सुपरहिट होकर भी नौकरानी के साथ एक्टर ने बना लिए थे संबंध, करियर हुआ फ्लॉप

वेब सीरीज मनी हाइस्ट के 'प्रोफेसर' से हो रही है वरुण धवन की तुलना

लॉकडाउन में सामने आया करीना का असली चेहरे, देखते ही लोगों ने कहा 'भद्दी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -