सोनाक्षी ने शेयर की दबंग 3 के सेट से नई तस्वीरें
सोनाक्षी ने शेयर की दबंग 3 के सेट से नई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ में चुलबुल पांडे की रज्जो बनकर सभी को एंटरटेन करने के लिए सोनाक्षी सिन्हा तैयार हैं. हाल ही में इनके सेट से एक तस्वीर सामने आई है. इन दिनों दबंग की शूटिंग जोरों पर चल रही है और दर्शक भी इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं. कुछ समय पहले इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश  में चल रही थी जिसकी कई तस्वीरें आ चुकी हैं. इसी के साथ हम आपको बता देते हैं सोनाक्षी की कुछ तस्वीरें. 

दरअसल, सोनाक्षी ने ‘दबंग 3’ के लिए मुंबई में शूटिंग शुरू कर दी है और इस से जुडी तसवीरे शेयर कर उसे ‘घर वापसी’ लिखा है. आपको बता दे कि एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में सलमान खान के इसी फिल्म से साल 2010 में अपना डेब्यू किया था. सोनाक्षी ने अपने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी फिल्म के शॉट के बीच से खुद की एक तस्वीर शेयर की है और उसे कैप्शन दिया है, 'हुड़-हुड़'. वहीं दबंग 3 का तीसरा दिन.” वहीं एक्ट्रेस ने अपनी दूसरे तस्वीर में दरवाजे की तस्वीर शेयर की है, जिसपर रज्जो पांडे लिखा है. सोनाक्षी ने इसे कैप्शन दिया, “घर वापसी.”. यहां देखे तस्वीरें. 

जब से दबंग 3 की शूटिंग शुरू हुई है, तब से सलमान खान सेट से तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. एक्टर ने अपने एमपी के महेश्वर शेड्यूल से कई तस्वीरें पोस्ट की थीं. वहीं फिलहाल दबंग 3 की टीम फिलहाल महाराष्ट्र के गोरेगांव में शूटिंग कर रही है. बता दें, इस फिल्म को प्रभुदेवा द्वारा डिरेक्ट कर रहे हैं. अब तक आई सभी फिल्मों में सलमान खान ने इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे का किरदार निभाया है, जिसका भ्रष्टाचार से लड़ने का अपना तरीका है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा भी हर बार की तरह इस बार भी फिल्म में अपनी रज्जो की भूमिका को दोहरा रही हैं. 

झंडू बाम और फेविकोल के बाद अब 'दबंग 3' में क्रीम का ब्रांड होगा इस्तेमाल!

अरबाज का खुलासा, इस कारण डायरेक्ट नहीं की दबंग 3

दबंग 3 : सलमान की फिल्म में आ सकते हैं तेलुगू कॉमेडियन नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -