अरबाज का खुलासा, इस कारण डायरेक्ट नहीं की दबंग 3

सुपरस्टार सलमान खान के स्टारडम में उस समय काफी तेजी के साथ इजाफा हुआ था, तब साल 2010 में फिल्म दबंग रिलीज हुई थी और इस फिल्म में सलमान खान के दबंग चुलबुल पांडे का किरदार काफी मशहूर हुआ था जो आज भी उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. दबंग फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया था और यह भी कहा जा सकता है कि यह फिल्म उनके करियर की शानदार फिल्मों में से एक हैं. 

इस फिल्म के बाद उनकी फिल्म दबंग 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था और अब खास बात यह है कि सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजे चल रहे हैं. जिसके पहले शेड्यूल की शूटिंग हाल ही में इंदौर के समीप महेश्वर में पूरी हुई हैं. 

प्रोड्यूसर और सलमान खान के भाई अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में हाल ही में कहा कि, हमें उम्मीद है कि हम इस फिल्म को दिसंबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज करा सकेंगे. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे है. जबकि फिल्म के पहले पार्ट को अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था और प्रभुदेवा की फिल्म वॉन्टेड को सलमान के करियर का टर्निंग प्वाइंट कहा आ जाता है. वहीं अरबाज ने प्रभुदेवा की कास्टिंग पर बात करते हुए बताया कि, सलमान के स्टारडम में दबंग के बाद से ही काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है और उन्हें साफ आईडिया है कि वे किस तरह से अपने आपको प्रस्तुत करना चाहते हैं और एक डायरेक्टर के तौर पर, मैं एक निश्चित तरीके से काम करना चाहता हूं और हो यह सकता है कि वो दूसरे तरीके से चीजों को देख रहे हो. 

विकी कौशल को आए थे 13 टाँके, अब पिता ने बताया कैसी है तबीयत

श्रीलंका सीरि‍यल ब्लास्ट : सैकड़ों लोगों की मौत, सितारों ने ऐसे व्यक्त किया दुःख

क्या मलाइका से दोबारा शादी चाहते हैं अरबाज़, दिया यह शानदार जवाब

तो एक बार फिर एकता कपूर के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं अर्जुन कपूर!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -