झंडू बाम और फेविकोल के बाद अब 'दबंग 3' में क्रीम का ब्रांड होगा इस्तेमाल!
झंडू बाम और फेविकोल के बाद अब 'दबंग 3' में क्रीम का ब्रांड होगा इस्तेमाल!
Share:

'दबंग 3' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है और इसकी शूटिंग भी जोरों पर चल रही है. वहीं ये खबर भी आई थी कि पहली दो किश्तों की तरह कॉप ड्रामा की तीसरी आउटिंग ‘दबंग 3’ में मौनी रॉय एक स्पेशल गाने पर परफॉर्म करती नजर आएंगी. खबर आ रही है कि ये गाना एक फेयरनेस क्रीम के बारें में होगा, जिससे फिल्म के मेकर्स टाईअप करने के बारें में सोच रहे हैं. इसके पहले भी दोनों फिल्मों में ऐसे ही आइटम डांस हो चुके हैं और इस बार मौनी रॉय इसमे नज़र आएँगी. 

एक सूत्र का कहना है, ‘दबंग में झंडू बाम और दबंग 2 में फेविकोल के बाद अब दबंग 3 के स्पेशल आइटम नंबर को एक ब्यूटी क्रीम से जोड़ने का प्लान है. फिलहाल इस गाने पर काम चल रहा है और कुछ ही समय में इस गाने की शूटिंग की जायेगी.’ वहीं आपको याद ही होगा 2010 में इस फिल्म के गाने को लेकर विवाद हो गया था, क्यूंकि एक ब्रांड ने आरोप लगाया था कि उनके बिना इजाजत के ब्रांड का नाम इस्तेमाल किया गया था. जिसके बाद मेकर्स को आधिकारिक तौर पर बात करके इस मामले को सुलझाना पड़ा था.

अब खबर है कि अब क्रीम के ब्रांड के लिए कोई गाना बनने जा रहा है. लेकिन अब तक कोई खास जानकारी नहीं मिली है. इसके अलावा वर्तमान में सलमान खान मध्य प्रदेश के महेश्वर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. बाद में, उनके मुंबई में शेड्यूल शूट करने की उम्मीद है, वैसे महाराष्ट्र के वाई में एक के बाद एक इस फ्रैंचाइजी के पिछले दो हिस्सों को शूट किया गया था.

अरबाज का खुलासा, इस कारण डायरेक्ट नहीं की दबंग 3

दबंग 3 : सलमान की फिल्म में आ सकते हैं तेलुगू कॉमेडियन नज़र

सलमान खान की मूछें, अरबाज़ का रिएक्शन आप भी देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -