दबंग 3 : सलमान की फिल्म में आ सकते हैं तेलुगू कॉमेडियन नज़र
दबंग 3 : सलमान की फिल्म में आ सकते हैं तेलुगू कॉमेडियन नज़र
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. दबंग 3 की जबसे घोषणा हुई है फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने मध्य प्रदेश में शूटिंग पूरी की है अब फिल्म का दूसरा शेड्यूल शुरू हो गया है. इसी बीच कोई न कोई जानकारी सामने आ ही रही है. इस फिल्म का फैंस के लिए और इंतजार कर पानी मुश्किल हो रहा है कि आखिर दबंग पार्ट 3 में क्या नया देखने को मिलने वाला है. 

आपको बता दें इस फिल्म में सलमान खान के साथ कन्नड़ एक्टर सुदीप भी नजर आने वाले हैं. अगर लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो तेलुगू के वेटेरन कॉमेडियन एक्टर अली बाशा भी सलमान खान की दबंग 3 में नजर आ सकते हैं. ऐसी ही खबर आ रही है कि अली बॉलीवुड की इस बडी फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं. तेलुगू कॉमेडियन एक्टर को सलमान खान के साथ काम करने का सुनहरा मौका मिला है. 

दरअसल, दबंग 3 के सेट से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है उसमें सलमान खान के साथ अली बाशा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल हो रहे तस्वीर में अली बाशा पुलिस की ड्रेस में नजर आ रहे हैं, इस फोटो को देखने के बाद हर कोई फिल्म में बहुत सारी कॉमेडी, एक्शन और फन सबको एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अली बाशा दबंग 3 में सलमान खान के राइट हैंड की भूमिका में नजर आ सकते हैं लेकिन अभी तक इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

सलमान खान की मूछें, अरबाज़ का रिएक्शन आप भी देखें

मध्य प्रदेश में दबंग 3 के सेट पर सलमान से मिली उनकी नन्ही फैन, फोटो वायरल

दबंग 3 : तो सोनाक्षी के अलावा एक और अभिनेत्री के साथ काम करेंगे सलमान, हुआ बड़ा खुलासा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -