धोखाधड़ी मामले में मुरादाबाद पहुंची सोनाक्षी सिन्हा, दर्ज कराया बयान

धोखाधड़ी मामले में मुरादाबाद पहुंची सोनाक्षी सिन्हा, दर्ज कराया बयान

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा द्वारा बुधवार को धोखाधड़ी के मुकदमे में मुरादाबाद पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया गया. जांच अधिकारी के समक्ष अपना बयान दर्ज कराने के बाद वह उत्तराखंड के लिए रवाना हो गईं. दरअसल, बात यह है कि कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं. दिल्ली के सीरी फोर्ट आडिटोरियम में एक इवेंटहेतुए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के माध्यम से अनुबंध किया था. 

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी सिन्हा द्वारा उसमें परफार्म करने से मना कर दिया गया था. जबकि इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी को 37 लाख रुपए का भुगतान किया गया था. जानकारी के मुताबिक़, भुगतान पांच बार में ऑनलाइन रूप से अलग-अलग खातों में किया गया था. कार्यक्रम रद होने के बाद आयोजकों द्वारा प्रमोद शर्मा से रुपए वापस करने के लिए दबाव बनाया गया. जहां इसके बाद प्रमोद शर्मा द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई और फिर इसके बाद एसएसपी के आदेश पर सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया. 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस टीम उनके बयान दर्ज करने के लिए मुंबई गई थी, हालांकि उनसे मुलाकात नहीं होने पर टीम वापस आ गई थी. फिर इसके बाद उन्हें मुरादाबाद तलब किया गया था. वहीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के वकील मुनीश प्रेमी ने इस मामले में कहा कि दोनों पक्षो में कार्यक्रम के लिए समझौता हुआ था, जिसमे साफ लिखा हुआ था कि यदि समझौते के अनुसार एक भी कमी पाई जाती है तो कार्यक्रम रद्द होगा. 

 

एक सीन को 2 से 3 बार करना पड़ा शूट, प्रभास ने खोले Saaho के राज़

फिल्मों के बाद अब भारतीय विज्ञापनों पर भी पाकिस्तान ने लगाया बैन

Movie Review : मंगल के मिशन को कामयाब होते देख आप भी करेंगे गर्व

Chhichhore Song : श्रद्धा-सुशांत की फिल्म का पहला गाना जल्दी होगा रिलीज़, देखें टीज़र