एक सीन को 2 से 3 बार करना पड़ा शूट, प्रभास ने खोले Saaho के राज़
एक सीन को 2 से 3 बार करना पड़ा शूट, प्रभास ने खोले Saaho के राज़
Share:

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' को चार अलग भाषाओं में रिलीज़ किया जाना है जिसके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. आप जानते ही हैं फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं.  इस फिल्म के ट्रेलर, पोस्टर और कुछ गाने भी रिलीज़ किये जा चुके हैं जो काफी पसंद आ रहे हैं.यह पहली बार है जब बाहुबली फेम प्रभास ने हिंदी में फिल्म को शूट किया है. प्रभास फिल्म की शूटिंग के बारे में खुलासा किया है. इस फिल्म को करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है.

बता दें, साहो को सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही है. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में इसकी झलक देखने को मिली. फिल्म का ट्रेलर काफी हिट साबित हुआ जिससे फिल्म का इंतज़ार हो रहा है. प्रभास (Prabhas Film)  ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने बाहुबली को तमिल और तेलुगु में शूट किया. इस पर प्रभास का कहना है कि उन्होंने हर एक सिंगल सीन को 2-3 बार शूट किया क्योंकि फिल्म कई भाषाओं वाली है. उन्होंने कहा कि फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की. 

बता दें, एक सीन को कई बार शूट करना बहुत ही थकाने वाला होता है लेकिन एक्टर ने इसका सारा क्रेडिट साहों के सभी एक्टर और टेक्निशियन को दिया. वहीं बता दें, ये इस फिल्म के लिए प्रभास ने हिंदी भी सीखी है और इसके लिए डब का सहारा नहीं लिया है. प्रभास ने कहा कि उन्होंने सभी हिंदी डायलॉग्स को खुद ही बोला है. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. 

Movie Review : मंगल के मिशन को कामयाब होते देख आप भी करेंगे गर्व

Chhichhore Song : श्रद्धा-सुशांत की फिल्म का पहला गाना जल्दी होगा रिलीज़, देखें टीज़र

राखी 2019: पर्दे पर धमाल मचा चुकीं हैं रील लाइफ भाई-बहन की ये जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -