Chhichhore Song : श्रद्धा-सुशांत की फिल्म का पहला गाना जल्दी होगा रिलीज़, देखें टीज़र
Chhichhore Song : श्रद्धा-सुशांत की फिल्म का पहला गाना जल्दी होगा रिलीज़, देखें टीज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्‍म 'छिछोरे' का ट्रेलर बीते कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके बाद इस फिल्म के गाने का टीज़र सामने आया है. हाल ही में सामने आया टीज़र श्रद्धा कपूर ने शेयर किया है जिसे आप भी देख सकते हैं. तो जानते हैं क्या हैं गाने के बोल. 
 
ट्रेलर के बाद अब इस गाने के टीज़र को भी काफी पसंद किया जा रहा है. गाने का विडियो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें कोई ऑडियो नहीं है. उन्‍होंने बताया कि जल्‍द ही गाने को रिलीज किया जाएगा. इसी के साथ आपको बता दें कि इसके बोल हैं, 'फिकर नॉट' और यह एक कॉलेज एंथम लग रहा है. अब गाना कैसा है ये तो रिलीज़ होने के बाद ही समझ में आएगा. श्रद्धा ने इसके साथ कैप्शन दिया है-  'छिछोरों का कॉलेज एंथम आ रहा है! जल्‍द आ रहा है फिकर नॉट सॉन्‍ग.' 

बता दें, नीतेश तिवारी की इस फिल्‍म में सुशांत और श्रद्धा के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्‍बर और अन्‍य ऐक्‍टर्स अहम रोल्‍स में नजर आएंगे. यह रोमांटिक कॉमिडी-ड्रामा फिल्‍म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. 

राखी 2019: पर्दे पर धमाल मचा चुकीं हैं रील लाइफ भाई-बहन की ये जोड़ी

Radhe Radhe Song : Dream Girl का पहला गाना हुआ रिलीज़, राधा-कृष्णा बने एक्टर्स

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस ने खूब कमाया नाम, अब गूगल में कर रही ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -