तो क्या इस एक्टर को अपना जीवन साथी बनाएगी सोनाक्षी, दिया बड़ा बयान ?

Apr 10 2019 11:24 AM
तो क्या इस एक्टर को अपना जीवन साथी बनाएगी सोनाक्षी, दिया बड़ा बयान ?

'दबंग गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं और प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी से कई सवाल भी किए जा रहे हैं वहीं जब उनसे जहीर इकबाल की क्लोजनेस को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने इसका भी जवाब दे डाला. 

हाल ही में सोनाक्षी से एक इवेंट के दौरान उनसे नोटबुक एक्टर जहीर को लेकर सवाल किया गया. बता दें कि इससे पहले कई इवेंट्स में सोनाक्षी को नोटबुक एक्टर जहीर के साथ देखा जा रहा था और दोनों की साथ में कई तस्वीरें वायरल होने के बाद से ये खबरें आने लगी थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जबकि अब इस पर सोनाक्षी का बयान आया है. 

सोनक्षी के मुताबिक़, ऐसा तो नहीं है और ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता है कि कुछ भी ऐसा है जिसकी वजह से मुझे इस बारे में बात करनी चाहिए या करनी पड़े. वहीं अगर ऐसा होता है तो मैं ही सबसे पहले आपको इस बारे में खुद बताउंगी।' इसके बाद सोनाक्षी ने हंसते हुए बताया कि, 'मैं तो इंतजार कर रही हूं कि मेरे सपनों का राजकुमार आए...मैं इंतजार में हूं. अभी कोई भी नहीं है. तो जब भी कुछ ऐसा होगा तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं ही सबसे पहले आपको इस बारे में बता दूंगी. 

Bharat Trailer : ऐसा होने वाला है सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर, हुआ खुलासा

आलिया का खुलासा, शादी की अनाउंसमेंट यहां से चिल्लाकर करूंगी

क्या बॉलीवुड में वापसी करेगी तनुश्री, बहन ने दिया इतना हैरानी भरा बयान ?

Chhapaak के सेट से लीक हुआ दीपिका का वीडियो, विक्रांत के साथ आई नज़र