सोनाक्षी के खिलाफ दर्ज हुआ लाखों की धोखाधड़ी का केस, शख्स ने खाया जहर
सोनाक्षी के खिलाफ दर्ज हुआ लाखों की धोखाधड़ी का केस, शख्स ने खाया जहर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों एक बार फिर मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही हैं. सूत्रों की माने तो यूपी के मुरादाबाद में सोनाक्षी सिन्हा समेत अन्य 5 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है. जी हाँ... अभिनेत्री सोनाक्षी पर ये आरोप है कि दिल्ली में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में एडवांस पेमेंट किए जाने के बावजूद सोनाक्षी नहीं पहुंचीं. सुनने में आया है कि इस मामले में सोनाक्षी समेत अन्य 5 लोगों पर 32 लाख रुपये का मुकदमा दर्ज किया गया है. 

इस मामले के सोनाक्षी के साथ टैलेंट फुल ऑन कंपनी के अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर और एडगर सकारिया को आरोपी बनाया गया है. ख़बरों के मुताबिक सोनाक्षी का शो रद्द हो जाने के बाद कार्यक्रम के आयोजक प्रमोद शर्मा ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत करवाई. लेकिन जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो फिर उन्होंने जहर खा लिया था. हालांकि इस दौरान सही समय पर इलाज के चलते उनकी जान बचा ली गई है. दूसरी ओर पुलिस का इस बारे में कहना है कि, 'जांच पूरी होने के बाद सोनाक्षी समेत बाकी आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और शिकायतकर्ता ने दबाव बनाने के लिए ऐसा किया.'

कुछ मीडिया रिपोर्टस की माने तो दिल्ली में 30 सितंबर को इंडिया फैशन ऐंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया था और इस इवेंट में अवार्ड बांटने के लिए सोनाक्षी को आना था. इसके लिए प्रमोद ने टैलेंट फुल ऑन कंपनी से पहले से ही करार किया था और उन्होंने पैसे भी दें दिए थे. उनके द्वारा किए गए दावे के मुताबिक सोनाक्षी की निजी सचिव से बातचीत के बाद 32 लाख रुपये की रकम उनके खाते में ट्रांसफर कर दी गई थी लेकिन आखिरी मौके पर सोनाक्षी ने आने से मना कर दिया.

मां श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखते ही भीग जाएंगी आँखें

आग की तरह फ़ैल रहा दिशा पटानी का ये एक्शन वीडियो, 15 लाख से ज्यादा बार देखा गया

ब्लैक ड्रेस में कृति ने दिए सेक्सी पोज़, आग की तरह फैली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -