ब्लैक ड्रेस में कृति ने दिए सेक्सी पोज़, आग की तरह फैली तस्वीरें
ब्लैक ड्रेस में कृति ने दिए सेक्सी पोज़, आग की तरह फैली तस्वीरें
Share:

जल्द ही फिल्म लुका छुपी में नजर आने वाली 'बरेली की बर्फी' यानी एक्ट्रेस कृति सनन कभी अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो ही नहीं सकता है. कृति अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए सभी का दिल में बस चुकी हैं. कृति सनन इन दिनों अपनी आगामी रिलीज़ होने वाली फिल्म लुका छुपी के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए कृति आए दिन हॉट लुक केरी करती हैं.

बता दें कृति इस फिल्म में कृति के साथ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. दोनों का इस फिल्म में भरपूर रोमांस देखने को मिलने वाला है. आपको बता दें कृति सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में कृति ने एक बार फिर अपना हॉट फोटोज शेयर किए हैं. उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे कृति ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. सभी फोटोज में कृति ने सेक्सी पोज़ दिए हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- For every time you step on me I’ll reincarnate into even more beautiful chaos.-Qasim Chauhan

कृति सेनन के ये सभी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे है. फैन्स भी कृति के इस फोटो पर सेक्सी, हॉट, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल बोलने से खुद को रोक नही पा रहे है. आपको बता दें कृति ने हीरोपंती, दिलवाले, राबता, बरेली की बर्फी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जल्द ही कृति अर्जुन पटियाला, लुका छुपी, कलंक, हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

पत्नी बिपाशा संग करण ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश, किया रोमांटिक KISS

'ब्रह्मास्त्र' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा WWE का ये मशहूर रेसलर

प्रेगनेंसी के दौरान सुरवीन चावला ने कराया फोटोशूट, बेबी बंप के साथ दिए हॉट पोज़

इस मशहूर एक्ट्रेस संग करीना ने की बॉक्सिंग, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -