आग की तरह फ़ैल रहा दिशा पटानी का ये एक्शन वीडियो, 15 लाख से ज्यादा बार देखा गया
आग की तरह फ़ैल रहा दिशा पटानी का ये एक्शन वीडियो, 15 लाख से ज्यादा बार देखा गया
Share:

जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. दिशा पटानी कभी सुर्ख़ियों में ना बनी रहे ऐसा तो हो नहीं सकता है. दिशा कभी अपने बोल्ड फोटो शेयर करती हैं तो कभी वीडियो. हाल ही में दिशा ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो किक प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रही हैं. आपको बता दें दिशा भी अपने बॉयफ्रेंड टाइगर से कुछ कम नहीं है. जी हाँ... जिस तरह से टाइगर स्टंट करने में माहिर है वैसे ही दिशा भी स्टंट करने में परफेक्ट है.

हाल ही में दिशा का एक वीडियो सामने आया है जिसके जरिए उन्होंने ये साबित कर दिखाया है कि वो भी एक्शन लेडी बन सकती हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं दिशा ने बड़े ही शानदार अंदाज़ में हवा में कूदकर किक मारी है. इस वीडियो को दिशा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए दिशा का ऐसा अलग अंदाज़ सामने आया है जो आपने भी पहले कभी नहीं देखा होगा. दिशा लगातार गोल घूमकर किक मार रही हैं. दिशा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Learning new combination, slap spin tornado

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने ये तो साबित कर दिखाया है कि फिटनेस के मामले में वो भी बिलकुल अपने बॉयफ्रेंड टाइगर की ही तरह हैं. इस वीडियो को शेयर करने के कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने देख लिया था और हर कोई उनकी तारीफ कर रहे था. जी हां... अब तक दिशा के इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो दिशा जल्द ही फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर दिखाई देंगे.

पत्नी बिपाशा संग करण ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश, किया रोमांटिक KISS

'ब्रह्मास्त्र' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा WWE का ये मशहूर रेसलर

प्रेगनेंसी के दौरान सुरवीन चावला ने कराया फोटोशूट, बेबी बंप के साथ दिए हॉट पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -