रंगोली के समर्थन में आना सोना मोहपात्रा को पड़ा भारी लेकिन दिया मुंहतोड़ जवाब
रंगोली के समर्थन में आना सोना मोहपात्रा को पड़ा भारी लेकिन दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा को कौन नहीं जानता वह अपनी दमदार आवाज से लाखों दिलों पर राज करती हैं. अब हाल ही में सोना ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि वह चर्चाओं में आ चुकीं हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही कंगना रनौत की बहन और प्रवक्ता रंगोली चंदेल का ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. ऐसे में सोना उनके समर्थन में आई लेकिन उन्हें समर्थन में आना काफी भारी पड़ा. आप सभी को बता दें कि ट्विटर की ओर से रंगोली चंदेल के ट्विटर हैंडल शेयर सस्पेंड करने के विरोध करने वाली सोना महापात्रा को काफी ट्रोल किया गया लेकिन सोना महापात्रा ने इस पूरे मामले पर एक बार फिर से पलटवार किया है. हाल ही में उन्होंने बेहद तगड़े लहजे में कहा कि, ''उन्हें किसी की ओर से अपने चरित्र के ऊपर सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है.''

 

इसी के साथ उन्होंने ट्विटर यूजर्स को जोकर संबोध‌ित करते हुए काफी कड़े लहजे में अपनी बात रखी. आप सभी को बता दें कि हाल ही में सोना महापात्रा ने लिखा, "मैंने अपनी टाइमलाइन पर गुजरते हुए देखा कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का अकाउंट ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया है. मुमकिन है मैं उनकी हर बात से इत्तेफाक नहीं रखती हूं लेकिन इस वक्त मैं उनके अभिव्यक्ति के लिए उनके साथ खड़ी हूं." इसी के साथ उन्होंने कई अन्य ट्वीट कर रंगोली की वकालत भी की. जी दरअसल उन्होंने लिखा "मेरे पास भी दोस्‍त और शुभचिंतक हैं. वे भी कई मसलों पर अपने विचार रखते रहते हैं. कई बार उनकी राय और मेरी राय में फर्क होता है. मैं निजी तौर पर रंगोली चंदेल के हैडल को तो फॉलो भी नहीं करती. लेकिन मुझे महसूस हो रहा है उनके हैंडल का सस्पेंड होना ठीक नहीं है."

 

इसी के साथ अपने आगे के एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, "आज हम एक लकवाग्रस्त संसार में रह रहे हैं, जिसमें एक पक्ष सुनने को राजी नहीं है. ट्विटर को अगर कार्यवाही करनी ही थी तो उसे रंगोली के उन ट्वीट को फोर्स डिलीट कराना चाहिए था जिसपर आपत्ति थी. लेकिन उनका अकाउंट सस्पेंड कर के ट्विटर और ज्यादा नफरत को भड़काने का काम कर रहा है." इस तरह सोना ने कई ट्वीट किये लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

वर्चुअल डेट से अर्जुन कपूर को मिली इतनी बड़ी रकम, अब उठाई 300 मजदूर परिवारों की जिम्मेदारी

कलबुर्गी में हुए धार्मिक आयोजन पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'सरासर बेवकूफी है'

3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने पर यादों में खोईं करीना कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -