वर्चुअल डेट से अर्जुन कपूर को मिली इतनी बड़ी रकम, अब उठाई 300 मजदूर परिवारों की जिम्मेदारी
वर्चुअल डेट से अर्जुन कपूर को मिली इतनी बड़ी रकम, अब उठाई 300 मजदूर परिवारों की जिम्मेदारी
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कहर से पूरी दुनिया परेशान है फिर वह आम इंसान हो या अमीर इंसान या फिर कोई बड़ा स्टार. सभी परेशान हैं लेकिन सभी इस समय बेरोजगार हो चुके मजदूरों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इसी क्रम में शामिल रहे हैं अर्जुन कपूर, जिन्होंने बहुत ही हटकर फंड्स इकट्ठा किए हैं. आप सभी को बता दें कि फंड्स इकट्ठा करने के लिए अर्जुन कपूर वर्चुअल डेट पर गए. इससे उन्होंने जो धनराशि जुटाई है उसका इस्तेमाल 300 दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों की मदद के लिए कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fankind (@fankindofficial) on

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने ऑनलाइन फंडिंग प्लेटफॉर्म, फैनकाइंड की मदद से वो ये फंट इकट्ठा कर पाए हैं. इस पहल से अर्जुन ने करीब 4 लाख रुपए जुटाए हैं और इस कमाई से एक महीने के लिए 300 मजदूरों के परिवार को खाना खिलाया जा सकता है. हाल ही में अर्जुन ने कहा, "कोरोनावायरस ने हम सभी को मुश्किल दौर में धकेल दिया है. अंशुला के फैनकाइंड के लिए पांच भाग्यशाली विजेताओं के साथ मेरी 30 मिनट की वर्चुअल डेट ने कई परिवारों को खिलाने के लिए पर्याप्त धन जुटाया है. इसके लिए मैं अपने सभी प्रशंसकों का आभारी हूं. चैट के दौरान जुटाई गई धनराशि के साथ ही मैंने गिव इंडिया को भी कुछ अतिरिक्त मदद पहुंचाई है."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "इस ग्रुप फंडिंग से गरीब दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों को एक महीने के लिए सहायता मिलेगी. उनका मनोबल बढ़ाने और अपने दायरे से बाहर के लोगों के साथ जुड़ने और उनके भीतर आशा और विश्वास जगाने में मुझे खुशी महसूस हुई. चाहे किसी भी तरीके से हो, इसपर जीत के लिए हमें एक-एक की हर संभव मदद करनी चाहिए." अब बात करें अर्जुन के अभिनय के बारे में तो जल्द ही अर्जुन, दिबाकर बनर्जी की अगामी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएँगे.

आयशा टाकिया के पति ने भी बढ़ाया मदद के लिए हाथ, किया इतना अनोखा काम

इस एक्टर ने कोरोना के प्रभाव के चलते की कविता रिक्रिएट

ट्वीटर पर एक-दूजे से भिड़े जावेद अख्तर और अशोक पंडित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -