3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने पर यादों में खोईं करीना कपूर

इस समय कोरोना वायरस के चलते सभी जगह लॉकडाउन लगा हुआ है और लोगों को घरों में रहने के लिए कहा जा रहा है. सभी को यह कहा गया है कि अपने घरों से बाहर ना निकले. ऐसे में लोगों को अपने पुराने दिन याद आ रहे हैं और इसी क्रम में शामिल हैं करीना कपूर खान. हाल ही में करीना कपूर को अपने गर्ल गैंग की याद आ रही है और इसी वजह से उन्होंने तस्वीर शेयर कर दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

हाल ही में करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्ल गैंग की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसमें करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा शामिल हैं. आप देख सकते हैं वह सभी को कितना मिस कर रहीं हैं. जी दरअसल कोरोना वायरस को देखते हुए देशव्यापी लॉकडाउन को सरकार की ओर से तीन मई तक बढ़ाने का फैसला लिया गया है, इसी कारण कई सेलेब्स यादों में खो गए हैं और अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं. इसी कारण करीना को भी इतने लंबे समय तक के लिए अपनी गर्ल गैंग से दूरी सता रही है और इस तस्वीर में ये चारों एक्ट्रेसेस आंखों में चश्मा लगाए बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में चलती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं करीना ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "इतने लंबे समय तक के लिए अपनी गर्ल गैंग से दूर रहने में वाकई में बेहद मुश्किल हो रही है."

वैसे करीना कपूर की इस तस्वीर के चलते उन्हें काफी अच्छे कमेंट्स मिले. आप सभी को बता दें कि उनके इस पोस्ट पर अमेजन प्राइम वीडियो ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, "आप सभी एक अलग शो के हकदार हैं." इस पर करीना ने चुटकी लेते हुए लिखा, "मुझे पता है आप किस दिशा में जा रहे हैं - आप फोर मोर शॉट्स सीजन 3 की बात कर रहे हैं, है ना?" आप सभी को बता दें कि यह सीरीज मुंबई में रहने वाली चार महिलाओं की कहानी बयां करती है. वैसे करीना के विषय में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाली हैं.

आयशा टाकिया के पति ने भी बढ़ाया मदद के लिए हाथ, किया इतना अनोखा काम

इस एक्टर ने कोरोना के प्रभाव के चलते की कविता रिक्रिएट

ट्वीटर पर एक-दूजे से भिड़े जावेद अख्तर और अशोक पंडित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -