कलबुर्गी में हुए धार्मिक आयोजन पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'सरासर बेवकूफी है'
कलबुर्गी में हुए धार्मिक आयोजन पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'सरासर बेवकूफी है'
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कहर से कोई नहीं बच रहा है फिर वह अमीर हो या गरीब. वहीं कई लोग हैं जो इस समय देश में लगे हुए लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं और उनपर स्टार्स जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों ही हॉटस्पॉट में शामिल कलबुर्गी में एक धार्मिक आयोजन के लिए सैंकड़ों लोग इकट्ठा हुए थे और इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने ट्वीट में कलबुर्गी में हुए मामले को लेकर लोगों को घर से ही प्रार्थना करने की सलाह दी.

 

उन्होंने कहा कि, ''कृप्या आप लोग भगवान को अकेला छोड़ दें.'' आप सभी को बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कलबुर्गी जिले के चितापुर इलाके में मंदिर से जुड़ा एक आयोजन हुआ था, जिसमें औरतों और बच्चों समेत सैंकड़ों लोग इकट्ठा थे. वहीं इस दृश्य को देखने के बाद ऋचा चड्ढा ने कलबुर्गी मामले पर अपनी राय पेश करते हुए ट्वीट किया और लिखा, "आप सभी कृप्या भगवान को अकेला छोड़ दें. जिस भी भगवान को आप मानते हैं उनसे घर से ही संपर्क करे, बाहर बिल्कुल भी न निकलें. यह सरासर बेवकूफी है."

आप सभी को बता दें कि कलबुर्गी मामले को लेकर कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और इसी के साथ ही उन अधिकारियों को भी सस्पेंड कर दिया गया है, जिनकी लापरवाही के चलते लॉकडाउन में भी इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ है. आप सभी ऋचा चड्ढा को तो जानते ही हैं वह किसी भी तरह के सामाजिक और राजनितिक मुद्दे पर बोलने में कभी पीछे नहीं रहीं हैं उन्हें ऑस्कर ही इन मुद्दों पर बोलते हुए देखा गया है.

ट्वीटर पर एक-दूजे से भिड़े जावेद अख्तर और अशोक पंडित

स्टाफ को डांटने के चक्कर में ट्रोल हुईं करीना, लोगों ने कहा- 'पैसे की अकड़ है बस'

बेटी के साथ वर्कआउट कर रहे हैं कुणाल खेमू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -