सचिन की आलोचना पर सोना मोहपात्रा ने दी सफाई, कहा- 'यौन शिकारी...'
सचिन की आलोचना पर सोना मोहपात्रा ने दी सफाई, कहा- 'यौन शिकारी...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन गायिका और हर मुद्दे पर अपनी बात रखने वाली सोना मोहपात्रा इन दिनों ख़ास सुर्ख़ियों में हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने सचिन तेंदुलकर को लेकर किए गए ट्वीट पर अपनी सफाई जाहिर की है. जी दरअसल सोना ने हाल ही में इस बात को साफ किया है कि उन्होंने सचिन की आलोचना नहीं की और वह सिर्फ सोनी टीवी की सच्चाई बता रही थीं. जी दरअसल हाल ही में सचिन ने इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था और इसी बात को लेकर सोना ने प्रतिक्रिया दी थी.

ऐसे में हाल ही में सोना मोहपात्रा ने सफाई देते हुए लिखा है- ''ये सच नहीं हैं. एक नेशनल हीरो का ट्विटर हैंडल कॉमर्शियल मार्केटिंग के लिए सोनी टीवी द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है. ये जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं. उन्होंने इंडियन आइडल में जज के रूप में एक सीरियल यौन अपराधी को बहाल किया है.'' इसी के साथ सोना ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा- ''किसी से सवाल पूछना भड़काना नहीं कहलाता है. ये जनतंत्र की बुनियाद है. क्लिक बेट हेडलाइंस बनाकर पब्लिक को विचलित न करें. अनु मलिक, एक यौन शिकारी, इंडियन आइडल का जज? अगर आपकी हेडलाइन होती तो बेहतर होता.'' आपको याद दिला दें कि सचिन तेंदुलकर ने बीते दिनों इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट की तारीफ करते हुए लिखा था- ''इंडियन आइडल में प्रतिभाशाली युवाओं का गायन वाकई दिल को छू लेने वाला है. राहुल, चेल्सी, दिवस और सनी देश के अलग-अलग हिस्सों से आते हैं लेकिन कई रुकावटों के बावजूद संगीत के लिए एक ही जुनून और समर्पण है. मुझे भरोसा है कि वो लंबा रास्ता तय करेंगे.''

वहीं सचिन के इस ट्वीट पर सोना महापात्रा ने रिप्लाई किया था- ''प्रिय सचिन, क्या आप कई महिलाओं, कुछ नाबालिगों की कहानियां मीटू के बारे में जानते हैं जो पिछले साल 'इंडियन आइडल' शो में जज अनु मलिक को लेकर सार्वजनिक रूप से सामने आई थीं, जिसमें उनकी अपनी पूर्व प्रोड्यूसर भी शामिल थीं. क्या उनकी बात किसी को छूती नहीं है?'' आप सभी को बता दें कि मीटू मूवमेंट में संगीतकार अनु मलिक का नाम आने के बाद से यह सब हो रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'महिलाओं की इज्जत...'

KBC 11 : अमिताभ की आवाज ने बीमार व्यक्ति के शरीर को कराया रिएक्ट, जानकर बिग बी हुए इमोशनल!

द कपिल शर्मा शो : कीकू शारदा ने बड़े निराले अंदाज में अक्षय कुमार का उड़ाया मजाक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -