एक्ट्रेसस सोना और हुमा अपनी नई फिल्म में दिखेंगी डबल एक्स अल साइज में!!
एक्ट्रेसस सोना और हुमा अपनी नई फिल्म में दिखेंगी डबल एक्स अल साइज में!!
Share:

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डबल एक्सएल के प्रमोशन में बिजी हैं। सोनाक्षी और हुमा ने बड़े पैमाने पर बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है | जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र भी फिल्म में अपनी भूमिका निभा रहे है। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है।

सोनाक्षी सिन्हा ने टीज़र को अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ शेयर किया है, "फ्राइज़ से लेकर मस्ती तक.. जीवन में सभी अच्छी चीजें #DoubleXL आकार में आती हैं! मस्ती से भरी दोस्ती और सपनों की कहानी 14 अक्टूबर 2022 को आपके पास सिनेमा घरों में आ रही है।" उन्होंने इसके बारे में खुलकर बात की है और उन लोगों को भी बुलाया है जो बाहरी सुंदरता के चश्मे से दूसरों को जज कर रहे हैं और ऐसे अवास्तविक मानकों के बारे में भी।

 

टीजर की शुरुआत इन किरदारों के साथ होती है जो एक विदेशी शहर में बेंच पर बैठे हैं। हुमा दुनिया के बारे में एक मज़ाकिया तौर पर कहती है, "भले ही एक महिला ओवरसाइज्ड ढीला कुर्ता पहन रही हो।" टिपिकल बिहारी लहजे में वह कहती हैं, "आप अपने पेट को कितना भी टक कर लें, जींस हमेशा जांघों के चारों ओर फंस जाती है।" इस पर सोनाक्षी एक सिग्नेचर हरियाणवी ढंग में जवाब देती हैं, "और लड़कों की मांगें अजीब होती हैं। वे एक बड़ी आवक्ष प्रतिमा और एक छोटी कमर चाहते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "तुमसे कुछ छोटा-बड़ा मांग लिया तो कहां जाओगे तुम" फिर दोनों दोस्त एक साथ हस्ती है| पोस्ट में फिल्म को "मस्ती से भरी दोस्ती और सपनों की कहानी" के रूप में वर्णित किया गया है।

 फिल्म का निर्देशन सत्राम रमानी ने किया है। एक महीने के शेड्यूल के बाद अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। यह टी-सीरीज़ के सहयोग से वाकाऊ फिल्म्स के बैनर तले भूषण कुमार द्वारा निर्मित है। कॉमेडी और ड्रामा से भरी हुई इस फिल्म ने बॉडीवेट स्टीरियोटाइप पर सवाल उठाया है जो लंबे समय से समाज में चिंता का विषय बना हुआ है। । यह फिल्म 14 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

सलमान खान के इस करीबी के साथ चल रहा सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर, वरुण ने किया कन्फर्म

VIDEO! कपिल शर्मा को देखते ही ऐसा गाना गाने लगी हुमा कुरैशी, सुनते ही लोटपोट हुए लोग

आखिर क्या है 'छेलो शो' की कहानी, जिसने इंडिया की बेस्ट मूवीज को दी मात

आखिर किस तरह बदली श्रुति हासन की जिंदगी, जानिए..?

बिहार में अचानक पलट गई रेलगाड़ी, कई ट्रेनें हुई प्रभावित

हरियाणा: बदमाशों ने सरेआम लूट को दिया अंजाम, लोगों में मच गया हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -