हरियाणा: बदमाशों ने सरेआम लूट को दिया अंजाम, लोगों में मच गया हड़कंप
हरियाणा: बदमाशों ने सरेआम लूट को दिया अंजाम, लोगों में मच गया हड़कंप
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के पलवल जिले में एक ही दिन में सरेआम लूट की दो वारदात सामने आई हैं। लूट की पहली घटना चांदहट थाना की बताई जा रही है। यहां पर एक कैंटर चालक से बीच सड़क कार सवार बदमाशों ने मारपीट कर 5000 रुपये और मोबाइल लूट लिए, वहीं दूसरी घटना कैंप थाना अंतर्गत ड्यूटी से घर लौट रहे युवक से बाइक सवार बदमाशों ने मारपीट कर 12 हजार रुपये और बाइक लूटा। दोनों ही केसों में पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक किसी अपराधी को हिरासत में नहीं ले सकी।

पहले केस की जानकारी देते हुए चांदहट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजबीर सिंह ने कहा है कि, उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिला के गांव बिचपुरी निवासी खगेंद्र सिंह ने शिकायत दी है कि, वह अपने कैंटर में आलू लेकर बीती रात अलीगढ़ के खैर से फरीदाबाद वापस आ रहा था। वह रात को तकरीबन  डेढ़ बजे जैसे ही चांदहट बिजली घर के सामने आ गया, तभी एक स्विफ्ट कार उसके कैंटर के आगे आकर रुकी। कार से दो युवक उतरके उसके पास आए और उसे सीट से खींचकर नीचे उतारा। दोनों आरोपियों ने उसकी तलाशी लेकर उसके पास मौजूद करीब 5 हजार रुपये छीन लिए, उसने जब विरोध किया जो उसके साथ मारपीट भी की शिकायतकर्ता के मुताबिक, आरोपियों की उम्र 20 से 22 वर्ष के लगभग है।

वहीं, एक दूसरे केस के बारे में सूचना देते हुए कैंप थाना में तैनात जांच अधिकारी ASI जीतराम ने कहा है कि, गांव सैलोटी निवासी अजय ने शिकायत दर्ज करवा ली है, वह बल्लभगढ़ स्थित गुड ईयर कंपनी में नौकरी करता है। पिछली रात वह अपनी ड्यूटी पूरी कर गांव सेलौटी के लिए रवाना हुआ था। जब वह असावटा गांव के पास पहुंचा तो वहां पर पहले से मौजूद कुछ युवकों ने उसे रोका। अपराधियों ने उसके पास मौजूद 12000 रुपये और उसकी बाइक छीन ली, साथ ही विरोध करने पर मारपीट कर भाग निकले। पीड़ित ने एक आरोपी की पहचान गांव भमरौला निवासी सचिन उर्फ गुच्ची के रूप में की है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को कहा है कि आरोपियों के पास काले रंग की बाइक थी, जिस पर कोई नंबर भी नहीं था। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी जाने वाली है।

लखनऊ में युवती का शव मिलने से मचा हाहाकार, जांच में जुटी पुलिस

नौसेना अधिकारी बन लोगों से युवक करता था ठगी

सागौन की अवैध परिवहन करते पिकअप वाहन पकड़ाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -