आखिर किस तरह बदली श्रुति हासन की जिंदगी, जानिए..?
आखिर किस तरह बदली श्रुति हासन की जिंदगी, जानिए..?
Share:

एक्ट्रेस श्रुति हासन सोशल माडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती हुई दिखाई देती है। इसके साथ साथ वह मूवीज से जुड़ी अपडेट भी साझा करती हुई दिखाई देती है। हाल ही में श्रुति हासन ने उस मूवी का जिक्र किया है, जिसने उनकी जिंदगी में बहुत कुछ बदल डाला है। यह कोई बॉलीवुड या हॉलीवुड मूवी नहीं है, बल्कि यह एक एनिमेटिड मूवी है। इस मूवी का नाम है 'लाइफटाइम कम एंड गो इन टर्न'। दिलचस्प बात यह है कि ये मूवी देखने का सुझाव श्रुति को उनके कथित बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने दे दिया है। इसके लिए श्रुति ने शांतनु का आभार भी व्यक्त किया है।

खबरों का कहना है कि शांतनु हजारिका विजुअल आर्टिस्ट हैं। श्रुति और शांतनु हमेशा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में एक-दूसरे को टैग करते हुए दिखाई देते है। एक बार फिर श्रुति ने शांतनु को अपनी पोस्ट में टैग भी किया है। जिसमे श्रुति इस एनिमेटिड मूवी को देखने का सुझाव देने के लिए शांतनु का शुक्रिया अदा करती दिखाई दे रही है। श्रुति ने कुल नौ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर की हैं। पहली फोटो खुद श्रुति की है। बाकी तस्वीरें मूवी से जुड़े ग्राफिक्स की हैं।

फोटो में श्रुति हासन का लुक बहुत शानदार दिखाई दे रहा है। वह पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और उन्होंने बाल खुले रखे हुए हैं। इसके साथ श्रुति ने कैप्शन में लिखा है, 'लाइफटाइम्स कम एंड गो टर्न', 'किसी दिन ये सब सपना होगा।' इसके साथ श्रुति ने शांतनु हजारिका को टैग करते हुए लिखा है, 'थैंक यू, इस बेहद खूबसूरत फिल्म से परिचय कराने के लिए, जिसने मेरे अंदर जैसे कुछ बदल सा दिया है।'

 

श्रुति हासन के इस पोस्ट पर यूजर्स की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। यूजर्स फायर और हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो श्रुति हासन की झोली में तीन मूवी हैं। जल्द ही वह फिल्म 'सालार' में दिखाई देने वाली है। जिसके साथ साथ वह चिरंजीवी के साथ 'चिरू 154' में नजर दिखाई देने वाली है। यह पहला मौका है जब श्रुति मेगास्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। इसके अलावा उनके पास 'एनबीके107' फिल्म है।

इस मशहूर एक्ट्रेस के के बॉडीगार्ड ने किया मीडिया कर्मियों पर हमला, मचा जमकर बवाल

मनोज बाजपेयी ने की लालू यादव से मुलाकात, डिप्टी CM तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात

पति और दोस्तों संग मालदीव में छुट्टियां मना रही है रिया कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -