बाढ़ में फंसे बॉलीवुड एक्ट्रेस के बेटे, शेयर किया दिल दहला देने वाला VIDEO
बाढ़ में फंसे बॉलीवुड एक्ट्रेस के बेटे, शेयर किया दिल दहला देने वाला VIDEO
Share:

उत्तर भारत में भारी बारिश ने हाहाकार मचा रखा है। इस बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मुमताज के बेटे रुसलान ने मनाली से इंस्टा स्टोरी पर वीडियो साझा किया। वह वहां भारी बाढ़ के बीच फंसे हैं। उन्होंने दिल दहलाने वाले दृश्य की झलक दिखाई। उन्होंने कैप्शन में दिया है कि उनके पीछे जो सड़क थी वो पानी में बह चुकी है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। 

रुसलान मुमताज को लोग आज भी उनकी फिल्म पहला-पहला प्यार से याद करते हैं। शूटिंग के संबंध में वह मनाली गए थे। 5 दिन पहले तक रुसलान ने वहां की फोटोज और वीडियोज साझा किए हैं। इनमें वह मनाली की सुंदरता के बारे में लिख रहे थे। बारिश से मची तबाही के पश्चात् उन्होंने वहां का खतरनाक मंजर दिखाया है।  

वही इंस्टाग्राम पर रुसलान ने बताया, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मनाली में फंस जाऊंगा, न नेटवर्क है न वापस घर जाने का रास्ता क्योंकि सड़कें ब्लॉक हैं। मैं शूट भी नहीं कर पा रहा। इस खूबसूरत जगह में बहुत मुश्किल समय है। मुझे पता भी नहीं है कि मुझे खुश होना चाहिए, दुखी होना चाहिए, शुक्रगुजार होना चाहिए या बस सेब के मजे लेने चाहिए।' मनाली से कई दिल दहलाने वाले वीडियोज सामने आ रहे हैं। वहां बाढ़ के पानी से बसें और होटल तक बह गए हैं। रुसलान कई ऐसे वीडियो साझा कर रहे हैं जिनमें बाढ़ के कारण बढ़ी दुश्वारी नजर आ रही है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करके बताया था कि कैसे उन्हें गैराज जैसी जगह में दोस्त के साथ शेल्टर लेनी पड़ी। 

बच्चों को लेकर बोली स्मृति ईरानी- 'मैं उनके लिए अपनी जान दे सकती हूँ...'

लीक हुई शाहिद और करीना कपूर की Kiss करते हुए तस्वीरें, अब अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया

आमिर खान के तलाक से बुरा हो गया था बेटी का हाल, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -