लीक हुई शाहिद और करीना कपूर की Kiss करते हुए तस्वीरें, अब अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया
लीक हुई शाहिद और करीना कपूर की Kiss करते हुए तस्वीरें, अब अभिनेता ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर एवं करीना कपूर की वर्ष 2004 में किस फोटो वायरल हुई थी। उस समय ना तो शाहिद और ना ही करीना कपूर खान ने कभी कमेंट किया, मगर इतने सालों बाद हाल ही में शाहिद कपूर ने इस पर खुलकर बात की। शाहिद ने बताया कि कैसे जब उन्हें पता चला था कि उनकी और करीना की तस्वीर वायरल हो गई है तो उनकी कैसी प्रतिक्रिया थी। उन्होंने यह भी बताया कि उस समय करीना कपूर खान को लेकर भी वह क्या सोच रहे थे। 

अपने एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा, 'मैं उस समय सब कुछ बर्बाद जैसा समझ रहा था। उस समय मैं केवल 24 वर्ष का था तथा मुझे ऐसा लगा कि मेरी प्राइवेसी खत्म हो गई है। मैं स्वयं को प्रोटेक्ट नहीं कर पाया। मैं यही सोचता रहा कि ये क्या हो गया, क्या हो रहा है। उस समय जाहिर सी बात है ये सब चीजें बहुत चुभती हैं। आपको समझ नहीं आता कि जिस लड़की को आप डेट कर रहे हैं उसके साथ कैसे रहें। आप दोनों स्टार्स हैं और तभी ये सब होता है तो बहुत ज्यादा झटका लगता है।'

शाहिद ने बताया कि कैसे अब चीजें पहले से काफी बदल गई हैं। उन्होंने कहा, अब आप 100 फीसदी जागरूक हो गए हो कि ऐसा हो सकता है। अब तो मेरी शादी भी हो गई है, बच्चे हो गए हैं। अब कोई उन सब बातों में दिलचस्प नहीं है। अब आपके पास कोई और 24 वर्ष का है जिसपर आपको फोकस करना है। बता दें कि शाहिद और करीना ने कुछ वक़्त तक एक-दूसरे को डेट किया है। दोनों ने साथ में फिल्म फिदा, चुप-चुपके, 36 चाइना टाउन, जब वी मेट और मिलेंगे-मिलेंगे की है। वर्ष 2006 में दोनों का ब्रेकअप हो गया तथा फिर करीना ने सैफ अली खान को कुछ वक़्त डेट करने के बाद शादी की। वहीं शाहिद ने मीरा कपूर के साथ अरेंज मैरिज की। 

शाहरुख खान ने किया 'जवान' के प्रिव्यू की रिलीज डेट का ऐलान

'600 करोड़ खर्च कर सनातन की बदनामी की...', मनोज मुंतशिर की माफी पर आया इस एक्टर का बयान

क्या आप गे हो? जानिए फैन के सवाल पर क्या बोले करण जौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -