नशे में धुत्त होकर पुत्र ने की पिता की हत्या
नशे में धुत्त होकर पुत्र ने की पिता की हत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला श्रीगंगानगर से सामने आया है. इस मामले में जिले के सीमावर्ती हिन्दुमलकोट पुलिस थाना क्षेत्र के गांव फतूही में बीती सोमवार रात कलयुगी पुत्र ने चाकू से गोद कर पिता की हत्या कर फरार हो गया है. वहीं इस घटना के दौरान बीच बचाव करने आये मृतक के भाई और भाभी भी घायल हो गये जिसके बाद उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. अब इस मामले में पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं पुत्र की खोजबीन जारी है. इस मामले में बात करते हुए थाना प्रभारी मजीद खान ने बताया कि ''मृतक 50 वर्षीय दलीप नाई पुत्र भागीरथ निवासी फतूही था. हमले में घायल पृथ्वीराज व उसकी पत्नी मैना देवीमृतक के भाई को जिला अस्पताल में बीती रात ही भर्ती करवा दिया था. पुलिस ने घायल पृथ्वीराज नाई के बयान पर उसके भतीजे हंसराज के खिलाफ हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है.''

वहीं इस मामले में पृथ्वीराज ने पुलिस को बताया कि ''उनका संयुक्त परिवार है. सभी एक ही घर में रहते हैं. बीती रात करीब साढ़े आठ बजे परिवार के सभी लोगों ने खाना खा लिया था और घर के आंगन में बैठ कर बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान उसके भाई दलीप ने अपने पुत्र हंसराज को कहा कि वह नशा करता रहता है. नशे को छोड़ कर कुछ काम धंधा भी कर लिया करे. इस बात से हंसराज नाराज हो गया और चाकू लेकर वहां आ गया. हंसराज ने अपने पिता दलीप पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए. उसने अपने भाई दलीप को बचाने का प्रयास किया, तो हंसराज ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया.

उसकी पत्नी मैना देवी ने बीच बचाव किया, तो उसे भी घायल कर दिया गया.'' मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि पृथ्वीराज के अनुसार दलीप की पत्नी राममूर्ति ने भी बीच बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन हंसराज ने उसे भी धक्का देकर गिरा दिया. वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि ''बीती रात ही घटना की सूचना मिलने पर खून से लथपथ दलीप नाई, उसके भाई पृथ्वीराज व मैना देवी को जिला अस्पताल में लाया गया. यहां डॉक्टरों ने दलीप को मृत घोषित कर दिया. मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.'' अब इस मामले में आरोपी की जांच जारी है.

फ्लैट से आ रही थी बहुत तेज़ दुर्गन्ध, जब खुला दरवाज़ा तो उड़ गए होश...

कैदी को कुछ इस तरह फिल्मी स्टाइल में पुलिस गिरफ्त से छुड़ा ले गए बदमाश

गांव में पुराने तालाब के पास पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -