कैदी को कुछ इस तरह फिल्मी स्टाइल में पुलिस गिरफ्त से छुड़ा ले गए बदमाश

कैदी को कुछ इस तरह फिल्मी स्टाइल में पुलिस गिरफ्त से छुड़ा ले गए बदमाश
Share:

करनाल : बस स्टैंड पर मंगलवार को एक विचाराधीन कैदी को बाइक सवार बदमाश पुलिस गिरफ्त से छुड़ा कर ले गए। हमलावरों ने पहले पुलिसकर्मियों की आंखों में स्प्रे किया फिर दो पुलिसकर्मियों की टांग में गोली मारी और कैदी को लेकर भाग निकले। एक पुलिसकर्मी ने फायरिंग भी की। लेकिन, बस स्टैंड पर यात्रियों की भीड़ होने की वजह से वह ज्यादा फायर नहीं कर पाया।

प्रेमिका की शादी कही और होने पर तिलमिलाया प्रेमी, किया दिल दहला देने वाला काम

आरोपी की थी कोर्ट में पेशी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यमुनानगर के लियासपुर के रहने वाले विचाराधीन कैदी सुनील को यमुनानगर पुलिस मंगलवार को करनाल कोर्ट में पेशी के लिए लाई थी। उसकी हत्या के एक मामले में पेशी थी। तीन पुलिसकर्मी सुनील के साथ थे। कोर्ट में पेशी के बाद वे यमुनानगर वापिस जाने के लिए करनाल बस स्टैंड पर पहुंचे। करीब सवा 12 बजे वे बस का इंतजार कर रहे थे तो तभी बाइक पर सवार दो युवक आए। 

फेरीवाले से पूछा नाम और मार दी गोली

जमकर हुई दोनों पक्षों के बीच फायरिंग 

इसी के साथ उन्होंने पुलिसकर्मियों की आंख में स्प्रे किया और फिर दो पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। इसमें दोनों के पैर में गोली लगी और वे घायल हो गए। इस दौरान तीसरे पुलिसकर्मी ने आरोपियों पर जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग होने पर बस स्टैंड में अफरा-तफरी मच गई। इसका फायदा उठाकर हमलावर कैदी सुनील को छुड़वाकर भाग निकले। वे तीनों बाइक पर फरार हुए। घटना की सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे। घायल पुलिसकर्मियों को करनाल के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

गूंगी-बहरी लड़की को पकड़कर खेत में ले गए 3 युवक और...

दोस्तों के साथ मिलकर पति ने की पत्नी को मारने की कोशिश लेकिन...

माँ-बाप ने नहीं की मैगी की डिमांड पूरी तो बच्चे ने उठाया यह खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -