फ्लैट से आ रही थी बहुत तेज़ दुर्गन्ध, जब खुला दरवाज़ा तो उड़ गए होश...

May 28 2019 04:42 PM
फ्लैट से आ रही थी बहुत तेज़ दुर्गन्ध, जब खुला दरवाज़ा तो उड़ गए होश...

लखनऊ: फ्लैट नंबर 403 के सामने कूड़ा लेने के ल‍िए जब सफाईकर्मी आया तो दुर्गंध के कारण उसका खड़ा रहना मुहाल हो रहा था। आसपास के लोगों की सहायता लेकर जब दरवाजा तोड़ा गया तो वहां कंबल में ल‍िपटी मह‍िला का शव दिखा और पत‍ि गायब। पत‍ि को गिरफ्तार कर जब पुल‍िस ने पूछताछ की तो अवैध संबंधों की कहानी सामने आई। ये हैरतअंगेज़ घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ की है।

मेरठ में गंगानगर के पनाश अपार्टमेंट में पत‍ि जसवीर और पत्नी पूजा गत एक वर्ष से रह रहे थे। जसवीर का बड़ा भाई कुलवीर वकील था और वो कचहरी में मुंशी का काम करते थे। उनका विवाह 11 वर्ष पहले हुआ था, लेक‍िन अभी तक कोई बच्चा नहीं था। एक वर्ष से पहले दोनों उत्तराखंड के श‍िवपुरी में रहते थे। इसके बाद में दोनों मेरठ आकर एक फ्लैट में रहने लगे।  जसवीर सुबह कोर्ट जाने के बाद शाम को घर लौटता था और पूजा घर में अकेली रहती थी। मोबाइल और टीवी से ही उसका पूरा समय कटता था।

मोबाइल पर म‍िस्ड कॉल के माध्यम से पूजा कुछ युवकों के संपर्क में आ गई और उसके और जसवीर के बीच दूर‍ियां बढ़ती गईं। जसवीर ने मोबाइल पर बातचीत करते हुए पूजा को कई बार पकड़ा था और उसे रोकने का प्रयास भी किया, लेक‍िन पूजा ने उसकी बात नहीं मानी। इस पर जसवीर ने पूजा की ह्त्या कर दी और लाश को कंबल में बांधकर रख दी। लाश से बदबू न आए, इसके ल‍िए वो कमरे में रोज़ाना स्प्रे करने लगा। लाश को ठ‍िकाने लगाने के ल‍िए वह दो दिन तक ऑटो लेकर घूमता रहा, किन्तु लाश को ठ‍िकाने नहीं लगा पाया।

आज एक बार फिर नजर आई पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़त

बाजार खुलते ही रुपये में नजर आई 15 पैसे की कमजोरी

वैवाहिक जेवराती मांग कमजोर पड़ने से लुढ़का सोना