फिल्मों के डॉयलाग बोलते हुए बेटे ने काटा पिता का गुप्तांग और कर दी हत्या
फिल्मों के डॉयलाग बोलते हुए बेटे ने काटा पिता का गुप्तांग और कर दी हत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह नागपुर का है जहाँ 25 साल के युवक ने गुस्से में अपने पिता की गर्दन पर दांत काट लिया और फिर उनके गुप्तांग काट कर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने बीते रविवार को बताया कि घटना शनिवार रात हुडकेश्वर इलाके की है. वहीं आरोपी की पहचान विक्रांत पिल्लेवर के रूप में हो चुकी है. इस मामले के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि आरोपी इतना हिंसक व्यवहार कर रहा था कि पुलिस को उसे पकड़ने में बहुत मेहनत करनी पड़ी.

इस मामले के बारे में खुलासा करते हुए अधिकारी ने बताया, ''परिवार के सदस्यों ने बताया कि बिना किसी घटना के ही विक्रांत गुस्से में उठा और अपने पिता विजय की गर्दन पर दांत गड़ा दिया. उसने इतने जोर से काटा की गर्दन से खून निकलने लगा. फिर वह 55 वर्षीय पिता को खींच कर बरामदे में ले गया और वहां उसके गुप्तांग काट दिए, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई.'' इसी के साथ पूरी जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार सुबह से ही विक्रांत की मानसिक अवस्था खराब थी और वह परिजनों से उग्र बर्ताव कर रहा था. इस मामले में परिजन ने बताया कि वह उसे मनोचिकित्सक के पास ले गए थे और चिकित्सक ने दवा देकर उसकी निगरानी करने को कहा था. बीते शनिवार रात 9.30 बजे भोजन करने के बाद से विक्रांत और उग्र हो गया और वह अभिनेता के नाम लेकर उनके डायलॉग बोलने लगा. उसके बाद भद्दी गालियां देते हुए माता-पिता और बहन से मारपीट करने लगा. इस करण परिजनों के साथ पड़ोसी भी विक्रांत की निगरानी कर रहे थे.

इसी बीच रात करीब 12 बजे विक्रांत हिंसक हो गया और वह मां से मारपीट करने लगा. पत्नी को पीटते हुए देखकर पिता विजय पिल्लेवार और बहन अवंती बीच-बचाव के लिए आए लेकिन विक्रांत उन दोनों को भी मारने लगा. उसके बाद उसने पिता के गुप्तांग को दांतों से काट लिया और उसके बाद आठ से दस लोगों ने विजय को विक्रांत के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास किया. वहीं अपने पिता को मौत की नींद सुलाने के बाद ही विक्रांत ने पिता को छोड़ा. इस मामले में पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना देकर विजय पिल्लेवार को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन अस्पताल में पिल्लेवार को मृत घोषित कर दिया गया. इस मामले में विक्रांत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

ऑनलाइन लूडो में पत्नी ने दे दी पति को मात तो गुस्से में आकर तोड़ी रीढ़ की हड्डी

लॉक डाउन में बेच रहा था अवैध शराब, राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ा एक बदमाश

लॉक डाउन में कर रहे थे अफीम की तस्करी, STF ने पकड़े तीन आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -