लॉक डाउन में कर रहे थे अफीम की तस्करी, STF ने पकड़े तीन आरोपी
लॉक डाउन में कर रहे थे अफीम की तस्करी, STF ने पकड़े तीन आरोपी
Share:

हिसार: देशभर में लागू लॉकडाउन में भी नशा तस्करों के हौंसले बुलंद हैं. वे निरंतर नई-नई तरकीबों से पुलिस को चकमा देने का प्रयास कर रहे हैं. किन्तु पुलिसकर्मियों की सर्तकता के आगे उनकी सारी चालाकी धरी रह जा रही है. कुछ ऐसे ही चालाकी से नशे की खेप हिसार में लेकर दाखिल हुए 3 लोगों को एसटीएफ ने अरेस्ट कर लिया है, जिनके पास से अफीम और चूरा पोस्त बरामद हुआ है.

डीएसपी अमरजीत सिंह ने बताया कि अंबाला स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को ख़ुफ़िया सूचना मिली थी कि  हिसार में नशे की एक बड़ी खेप की सप्लाई होने वाली है. सूचना को गंभीरता से लेते हुए STF की टीम ने जाल बिछाकर एक नमकीन प्रोडक्टस से भरे कैंटर को रोका, जिसकी तलाशी करने पर उसमें से 5 किलो चूरापोस्ट और 600 ग्राम अफीम बरामद हुई है. वहीं इनकी तस्करी कर रहे 3 आरोपियों को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

पूछताछ में उन्होंने बताया कि राजस्थान के रास्ते गुजरात से आई नशे की ये खेप उन्हें हिसार में सप्लाई करनी थी. जिसके बाद आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने नशे की डिलीवरी लेने वाले फतेहाबाद के टोहाना के रहने वाले रामकुमार और लाडवा निवासी राजू को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है. 

लॉकडाउन के कारण तनाव में थी शिक्षिका, 17वीं मंजिल से कूदकर दी जान

संदिग्धावस्था में गर्भवती महिला की मौत, बेटी को लेकर भागा पति

बच्चों के भविष्य को लेकर हुई पति-पत्नी में लड़ाई, कर दी हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -